ITI के छात्र का नपनिया झील में मिला शव:घर से गुस्सा होकर साइकिल से 3 दिन पहले निकला, मां बाप का इकलौता बेटा था

हरदोई2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हरदोई के पिहानी कोतवाली क्षेत्र की निपनिया झील से आईटीआई के छात्र का शव बरामद हुआ है। तीन दिन पहले आईटीआई का छात्र लखीमपुर खीरी के पसिगवां से लापता चल रहा था। काफी खोजबीन के बाद उसका सुराग नहीं लगा तो परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।बुधवार को उसका शव निपनिया झील में उतराया मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

लखीमपुर खीरी के पसिगवां थाना क्षेत्र के ग्राम मड़वा की पूर्व प्रधान सुशीला देवी का पुत्र प्रियांशु कुमार (20) हरदोई में आईटीआई का छात्र था। रविवार को वह हरदोई से घर वापस आया था। सोमवार शाम चार बजे वह घर से किसी बात पर गुस्सा होकर मोबाइल छोड़कर साइकिल से निकला था और फिर वापस नहीं लौटा। परिजन लगातार उसकी तलाश कर रहे थे। कुछ पता नही चलने पर पिता अशोक कुमार ने पसिगवां थाने में प्रियांशु की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

शव मिलने पर जमा हो गई भीड़
तलाश के दौरान प्रियांशु की साइकिल और चप्पल शारदा नहर के पास पड़े मिले थे। बुधवार को तीसरे दिन घटनास्थल से लगभग 50 किमी दूर पिहानी कोतवाली क्षेत्र में शारदा नहर की निपनिया झील में उसका शव उतराता मिला। शव मिलने की सूचना पर नहर के आसपास लोगों की भीड़ जमा रही। मृतक माता-पिता का इकलौता पुत्र था। उसकी दो छोटी बहनें हैं।

लापता आईटीआई के छात्र का निपनिया झील में मिला शव।
लापता आईटीआई के छात्र का निपनिया झील में मिला शव।

परिजनों ने की पहचान
सीओ हरियावां परशुराम सिंह ने बताया कि सूचना पर पहुंचे पिता अशोक कुमार, चाचा राहुल, सत्येंद्र व कुलदीप ने शव की शिनाख्त प्रियांशु के रूप में कर ली है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

खबरें और भी हैं...