हरदोई में कोतवाली के सामने दो पक्षों में मारपीट:पारिवारिक विवाद के चलते पहले भिड़े साले-बहनोई, फिर औरते में एक दूसरे से लड़ी

हरदोई19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हरदोई में कोतवाली के सामने दो पक्षों में जमकर मारपीट। - Dainik Bhaskar
हरदोई में कोतवाली के सामने दो पक्षों में जमकर मारपीट।

हरदोई में पारिवारिक विवाद के चलते साले बहनोई कोतवाली गेट पर आपस में मारपीट करने लग गए। जिसके बाद दोनों पक्षों की महिलाएं भी एक दूसरे को पीटने लग गई। लोग वहां इस मारपीट का वीडियो बनाने लग गए। इसके बाद किसी ने वीडियो को वायरल कर दिया। पुलिस ने 4 लोगों को हिरासत में ले लिया है। साथ ही मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

सुलह समझौते से पहले हुई मारपीट
जिले के शाहाबाद कोतवाली के सामने का यह मामला है। हथौड़ा चौराहा निवासी रामकिशोर ने अपनी बेटी किरण की शादी शाहाबाद कोतवाली के ग्राम सिकंदरपुर कल्लू निवासी विमलेश के साथ की थी। रामकिशोर ने बताया है कि विमलेश नशे का आदी है और इसी के चलते वह उसकी पुत्री किरण को आए दिन मारता पीटता है। एक सप्ताह पहले ही उसने अपनी बेटी को मायके बुला लिया था।

चुपके से बच्चे को अपने साथ ले गया था पिता
जिसके बाद विमलेश सोमवार को अपने बच्चे को चुपके से शाहजहांपुर से ले आया था। इसी बात को लेकर सुलह समझौता शाहबाद कोतवाली में होना था। कोतवाली में प्रवेश होने से पहले ही गेट पर ही पति पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। जिसके बाद दोनों में मारपीट होने लगी। जब यह खबर कोतवाली के पुलिसकर्मियों को लगी तो पुलिसकर्मी आनन-फानन में दौड़े और मामले को शांत कराया। एएसपी अनिल कुमार यादव ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने 4 लोगों को हिरासत में ले लिया है। मामले में आगे वैधानिक कार्यवाई की जा रही है।

खबरें और भी हैं...