शादी से 1 दिन पहले दूल्हे के भाई की मौत:परिजन बोले- मारपीट के बाद प्रेमिका के घर वालों ने छत से फेंका

हरदोई10 दिन पहले

हरदोई के कांशीराम कालोनी में प्रेमिका से मिलने गए एक युवक को युवती के परिजनों ने पहले तो जमकर पीटा। उसके बाद उसे तीन मंजिला इमारत से नीचे फेंक दिया। इससे उसकी मौत हो गई। घटना के बाद सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। तीन आरोपियों को हिरासत में लेते हुए मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

प्राइवेट कंपनी में करता था नौकरी

लोनार थाने के सायपुर विधाय निवासी 30 साल का आनन्द श्रीवास्तव और उसका बड़ा भाई अभिलाष श्रीवास्तव दिल्ली में किसी प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता था। दोनों भाई कोतवाली देहात की कांशीराम कालोनी में ब्लाक नंबर 5/52 में रहते हैं। 26 जनवरी को अभिलाष की बारात होना तय थी। इसी वजह से दोनों भाई दिल्ली से आए हुए थे। मंगलवार को महिला संगीत का कार्यक्रम था। उसी बीच देर रात लगभग 12 बजे आनन्द के मोबाइल पर किसी का फोन आया।

पुलिस को दी गई तहरीर

फोन आने पर आनन्द ब्लाक नंबर-17 की तरफ चला गया। उसके कुछ ही देर बाद ब्लाक नंबर -17 की तरफ से चोर-चोर का शोर मच गया। शोर सुन कर अभिलाष के अलावा घर के तमाम लोग बाहर निकले। ब्लाक नंबर-17 में देखा तो आनन्द नीचे सड़क पर पड़ा हुआ था। उसे मेडिकल कॉलेज ले जाया जा रहा था। उसी बीच उसने दम तोड़ दिया। जिसके बाद अभिलाष ने पुलिस को तहरीर दी और भाई की हत्या करने का आरोप लगाया है।

घटना के बाद परिवार के लोग सदमे में हैं।
घटना के बाद परिवार के लोग सदमे में हैं।

पुलिस ने शुरू की पूछताछ

अपर पुलिस अधीक्षक का कहना है, अभिलाष ने तहरीर देकर बताया कि उसके भाई की कालोनी में ही एक युवती के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवती ने फोन कर उसे घर बुलाया था। जहां युवती के परिजनों ने उसके भाई की बेरहमी से पिटाई करने के बाद उसके भाई को पकड़ कर तीन मंजिला इमारत से नीचे फेंक कर उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...