पीएम के जन्मदिन पर आयोजित हुए रक्तदान शिविर:हरदोई में सहकारिता मंत्री बोले- रक्त की कमी से न हो किसी की मौत, सभी करें सहभागिता

हरदोई3 महीने पहले
पीएम के जन्मदिन पर रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया।

हरदोई में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिवस पर सेवा पखवाड़ा के तहत श्रीशचन्द्र बारात घर में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। इसका उद्घाटन सहकारिता मंत्री जेपीएस राठौर ने फीता काटकर किया। रक्तदान करने वाले भाजमुयो के कार्यकर्ताओं को पुष्पगुच्छ देकर उत्साहवर्धन किया।

इस मौके पर सहकारिता मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री जी की मंशा है कि देश में किसी भी व्यक्ति की मौत खून की कमी से न हो। इसलिए समाज के सभी वर्ग के लोग मानव सेवा के प्रति अपनी जिम्मेदारियों को ध्यान में रखते हुए अधिक से अधिक रक्तदान करें।

पदाधिकारी बढ़-चढ़कर कर ले रहे भाग
उन्होंने कहा कि आज पूरे देश में एक साथ रक्तदान महा शिविर का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें भारतीय जनता युवा मोर्चा और भारतीय जनता पार्टी संगठन के पदाधिकारी बढ़-चढ़कर रक्तदान करने में प्रतिभाग कर रहे है। देश में किसी को रक्त की कमी न हो उसके लिए ये सहयोग है।

प्रदर्शनी का किया शुभारंभ
सहकारिता मंत्री ने 17 सितम्बर से 2 अक्टूबर तक प्रधानमंत्री के जीवन व्यक्त्वि पर आधारित गांधी भवन हाल में नगर पालिका की ओर से लगाई गई प्रदर्शनी का शुभारम्भ फीता काटकर और दीप प्रज्जवलित कर किया। डीएम अविनाश कुमार, एसपी राजेश द्विवेदी, नगर मजिस्ट्रेट डॉक्टर सदानन्द गुप्ता, नगर पालिका अध्यक्ष सुखसागर मिश्रा, भाजपा जिलाध्यक्ष सौरभ मिश्रा, जिला सूचना अधिकारी संतोष कुमार सहित अन्य भाजपा पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

खबरें और भी हैं...