हरदोई के एसपी और एएसपी को शौर्य सम्मान:डीजीपी ने दिया रजत पदक, पुलिस महकमे में खुशी, सभी ने दी बधाई

हरदोई14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

हरदोई में एसपी और एएसपी को उनके शौर्य के लिए गणतंत्र दिवस पर रजत पदक से नवाजा गया है। पुलिस महानिदेशक ने एसपी राजेश द्विवेदी और एएसपी पश्चिमी दुर्गेश कुमार सिंह को उनके शौर्य के लिए प्रशस्ति चिन्ह रजत पदक प्रदान किया है। शौर्य के लिए रजत पदक से नवाज़े जाने पर समूचे पुलिस महकमें में खुशी का माहौल है।

गौरतलब है कि अपनी कार्यशैली को लेकर एसपी राजेश द्विवेदी और एएसपी पश्चिमी दुर्गेश कुमार सिंह की कई मर्तबा तारीफ हो चुकी है। आला अफसर भी जनता के प्रति उनके समर्पण को लेकर उनकी तारीफ कर चुके हैं। इसी कड़ी में उनके शौर्य को लेकर गणतंत्र दिवस के मौके पर उन्हें रजत पदक से डीजीपी ने सम्मानित किया है। सीओ हरपालपुर सत्येन्द्र कुमार सिंह, सीओ हरियावां शिल्पा कुमारी, सीओ बिलग्राम सत्येन्द्र सिंह, सीओ बघौली विकास जायसवाल और सीओ सण्डीला अंकित मिश्रा ने ज़िले के पुलिस मुखिया की इस उपलब्धि पर खुशी जताई है।

वहीं एसपी राजेश द्विवेदी ने डीजीपी का आभार व्यक्त किया है। वहीं अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गेश कुमार सिंह ने डीजीपी का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि यह सम्मान सिर्फ उनका नहीं बल्कि उनके मातहतों की मेहनत का नतीजा है।

खबरें और भी हैं...