हरदोई में सपा नेता ने भैंस के आगे बजाई बीन:नगर पालिका प्रशासन से जताई नाराजगी, कहा- डेंगू बढ़ रहा है; नहीं करा रहे फॉगिंग

हरदोई6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हरदोई में सपा नेता ने भैंस के आगे बीन बजाकर जताया विरोध। - Dainik Bhaskar
हरदोई में सपा नेता ने भैंस के आगे बीन बजाकर जताया विरोध।

हरदोई में नगर पालिका प्रशासन से नाराज सपा नेता ने भैंस के आगे बीन बजाकर विरोध प्रदर्शन किया है। उनका कहना है कि पालिका के अधिकारी उन लोगों की बात नहीं सुनते हैं। न ही शहर में साफ-सफाई का ध्यान दिया जाता है। डेंगू का कहर बढ़ता जा रहा है लेकिन कहीं भी फॉगिंग नहीं की जा रही है। अगर प्रशासन उनकी नहीं सुनेगा तो वह धरना देंगे।

पार्कों में बैठते हैं आवारा जानवर

सपा नेता राम ज्ञान गुप्ता ने कहा कि पार्कों में आम लोगों के बैठने व बच्चों के खेलने की जगह होती है। लेकिन पार्कों में आवारा जानवर बैठते हैं। पानी की टंकियों की सफाई न होने के कारण नगर वासियों को दूषित पानी प्रयोग करना पड़ता है। इस कारण तरह-तरह की बीमारियां फैलने की आशंका रहती है।

मंदिरों, स्कूलों के सामने रखे हैं कूड़ेदान

डेंगू जैसी खतरनाक बीमारी चरम सीमा पर है। कई लोगों की जाने भी जा चुकी हैं लेकिन नगर पालिका द्वारा कहीं भी फॉगिंग और दवा का छिड़काव नहीं कराया जा रहा है। कागजों पर साफ सफाई हो रही है। फिर भी तमाम स्थान ऐसे हैं जहां पर काफी गंदगी फैली रहती है। मंदिर और स्कूलों के सामने कूड़ेदान रखे गए हैं। जो नहीं रखे जाने चाहिए। अगर नहीं हटाए गए तो हम धरना प्रदर्शन करेंगे।

खबरें और भी हैं...