हरदोई...पीएम आवास के लिए घूस न देने पर मारी गोली:बाप की मौके पर हुई मौत, बेटे सहित दो लोग घायल; परिजनों ने ग्राम प्रधान पर लगाया आरोप

हरदो6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हरदोई में पीएम आवास के लिए घूस न देने पर मारी गोली। - Dainik Bhaskar
हरदोई में पीएम आवास के लिए घूस न देने पर मारी गोली।

हरदोई के बेनीगंज कोतवाली क्षेत्र में एक सनसनी खेज वारदात सामने आई है। यहां बाप-बेटे व एक अन्य को गोली मार दी गई, जिसमें बाप की मौत हो गई, जबकि बेटा सहित दो गंभीर रूप से घायल हो गए। परिजनों का आरोप है कि पीएम आवास के लिए प्रधान और उसके गुर्गे रुपए मांग रहे थे। मांग न पूरी होने पर उन्होंने गोली मार दी।

प्रधान व उसके प्रतिनिधि पर लगा आरोप

बता दें कि घटना गुरुवार देर रात की है। कटिघरा गांव निवासी गुल्लू अपने बेटे अनूप और परिवार के प्रेम कुमार के साथ घर जा रहे थे। रास्ते में कटिघरा और कल्हेपुर गांव के बीच हमलावरों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी। गुल्लू के सिर में गोली लगने से मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जबकि बेटा अनूप और प्रेम कुमार गोली लगने से घायल हो गए। परिवार वालों ने प्रधान व उसके प्रतिनिधि समेत 5 लोगों पर हत्या करने का आरोप लगाया है।

चुनावी रंजिश की बात आ रही सामने

बताया गया है कि गांव में गुटबाजी चल रही है। प्रधानी चुनाव की रंजिश के कारण इस वारदात को अंजाम दिया गया है। इसमें एक हमलावर शातिर अपराधी है। उसके खिलाफ कई आपराधिक मामले पहले से दर्ज हैं। हरियावां सीओ अशोक त्रिपाठी के मुताबिक हत्या की वजह की जांच की जा रही है। असली वजह क्या है इस बात का पता जांच के बाद ही चलेगा। उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टया चुनावी रंजिश के चलते वारदात होने की वजह सामने आ रही है, जल्द ही पूरे मामले का पर्दाफाश किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...