हरदोई में बस ने बाइक में मारी टक्कर:दो बहनों और बेटी समेत 4 लोगों की मौत, बस पलटी, 10 यात्री भी घायल

हरदोई8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे के बाद पलटी अनियंत्रित बस। - Dainik Bhaskar
हादसे के बाद पलटी अनियंत्रित बस।

हरदोई-लखनऊ मार्ग पर शनिवार शाम को एक दर्दनाक हादसा हो गया। संडीला के औद्योगिक क्षेत्र के सेफ ईस्ट कंपनी के निकट बस ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार दो महिलाओं समेत 4 लोगों की मौत हो गई। हादसे के बाद बस पलट गई। बस में सवार 10 यात्री घायल हो गए। तीन घायलों की हालत गंभीर होने पर सीएचसी में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि बाइक सवार संडीला की ओर जा रहे थे। हादसे में बाइक सवार आशीष, सरला, सुषमा और रूही की मौके पर ही मौत हो गई।

पलटी पड़ी बस और बाइक।
पलटी पड़ी बस और बाइक।

तीन बहनों का इकलौता भाई था आशीष

मिली जानकारी के अनुसार आशीष तीन बहनों का इकलौता भाई था। आशीष के साथ बाइक पर सरला और सुषमा के साथ 3 साल की बच्ची रूही सवार थी। सुषमा और सरला आपस में बहनें हैं। रूही सुषमा की बेटी थी।हादसे में जान गंवाने वाले सभी जनपद हरदोई के ही निवासी थे।

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची एंबुलेंस ।
घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची एंबुलेंस ।

बस में सवार 10 यात्री भी घायल

हरदोई से लखनऊ की ओर जा रही प्राइवेट बस ने संडीला के औद्योगिक क्षेत्र के साफइस्ट के निकट सामने से आ रही बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार आशीष, सरला और सुषमा और 3 साल की बच्ची रूही की मौके पर मौत गई। कुछ दूरी के बाद बस भी अनियंत्रित होकर पलट गई। बस में सवार यात्रियों में चीख पुकार मच गई। ग्रामीणों ने बस से यात्रियों को बाहर निकाला। पुलिस को हादसे की जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लेकर घायलों को सीएचसी भिजवाया।

ये लोग हाे गए घायल

घायलों में चंद्रावती, उनके पति चंद्रपाल निवासी बड़ैत ओदरा नेवादा, रुकमणि निवासी बेंहदर कासिमपुर को भर्ती किया गया। चंद्रावती की हालत गंभीर होने पर जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। घायलों का प्रारंभिक इलाज करने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्‌टी दे दी गई है।

घटना स्थल पर लगी भीड़।
घटना स्थल पर लगी भीड़।

तेज रफ्तार से हुआ हादसा

इस मामले के एएसपी पूर्वी अनिल कुमार ने बताया कि हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है। साथ ही 10 लोग घायल हो गए हैं। आरोपी बस सवार मौके से भाग गया है। उसे जल्द पकड़ा जाएगा। वहीं, घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बाइक और बस दोनों तेज रफ्तार में थे।