फर्रुखाबाद में किन्नर बनकर वसूली कर रहे युवक को पकड़ा:किन्नरों ने किया जमकर हंगामा, युवक को पीटते-पीटते लाए थाने, पुलिस ने किया दोनों पक्षों का चालान

फर्रुखाबाद16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
किन्नरों ने की युवक की जमकर पिटाई। - Dainik Bhaskar
किन्नरों ने की युवक की जमकर पिटाई।

फर्रुखाबाद में किन्नर बनकर वसूली कर रहे युवक की पिटाई किन्नरों ने कर दी। उसके सिर के बाल मूड़ दिए। इसके बाद किन्नर उस युवक को लेकर फतेहगढ़ कोतवाली पहुंचे। वहां पर पुलिस और किन्नरों की नोकझोंक हो गई। पुलिस ने युवक और दो किन्नर का शांतिभंग में चालान कर दिया। मामला कस्बा पाली का है। यहां का निवासी प्रमोद कुमार शहर के मसेनी में किराए के मकान में रह रहा है। फतेहगढ़ कोतवाली के मोहल्ला हाथीखाना निवासी टीना, रवीना आदि कई किन्नर प्रमोद को पीटते हुए कोतवाली लाए।
किन्नरों ने कार्रवाई का दबाव बनाया
किन्नरों ने बताया कि प्रमोद अपने चार साथियों के साथ किन्नर बनकर लोगों से वसूली कर रहा था। मारपीट के दौरान प्रमोद के सिर के बाल मूड़ दिए गए। किन्नरों ने हंगामा कर कार्रवाई का दबाव बनाया। समझाने पर निरीक्षक कमलेश कुमार की किन्नर से नोकझोंक हो गई।
दोनों पक्षों का चालान
कोतवाली प्रभारी जयप्रकाश पाल ने बताया कि प्रमोद और टीना, रवीना में मारपीट हुई है। इसलिए दोनों पक्षों को शांतिभंग की आशंका में गिरफ्तार कर चालान कर दिया गया। झगड़ा करने में पकड़ा फतेहगढ़ कोतवाली पुलिस ने मोहल्ला मछली टोला निवासी मोहित को झगड़ा करने के आरोप में शांतिभंग की आशंका में गिरफ्तार कर उसका चालान कर दिया गया।