8 महीने बाद किशोरी का नाले में दफन मिला शव:हरदोई में प्रेमी ने पिता के साथ मिलकर की थी हत्या

हरदोई7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी बाप बेटे। - Dainik Bhaskar
आरोपी बाप बेटे।

हरदोई जिले में आठ महीने पहले लापता किशोरी की हत्या का पुलिस ने खुलासा किया है। किशोरी के प्रेमी और उसके पिता ने ही उसकी हत्या कर शव को गड्ढा खोदकर दफन कर दिया था। पिता-पुत्र की निशानदेही पर पुलिस ने किशोरी का शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही हत्यारे पिता पुत्र को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

8 महीने पहले लापता हो गई थी किशोरी

थाना कासिमपुर इलाके के गाजीउद्दीनपुर गांव के रहने वाले राहुल और उसके पिता ठाकुर प्रसाद को पुलिस ने गांव की एक किशोरी की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है। बीते 18 फरवरी को इसी गांव के रहने वाले राजू ने अपनी 17 वर्षीय बेटी ज्योति के गायब होने की प्राथमिकी स्थानीय थाने में दर्ज कराई थी। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पूरे मामले की तफ्तीश शुरू की। लेकिन, पुलिस को कोई सुराग हाथ नहीं लग सका। मामले के खुलासे में जुटी पुलिस ने करीब 8 माह बाद शक के आधार पर गांव के ही रहने वाले राहुल नाम के युवक से पूछताछ की तो उसने चौंकाने वाला खुलासा किया।

दोनों के बीच चल रहा था प्रेम प्रसंग

पुलिस के मुताबिक ज्योति और राहुल के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था और दोनों के बीच बातचीत होती थी। ज्योति राहुल पर शादी करने का दबाव बना रही थी। लिहाजा छुटकारा पाने के लिए राहुल और उसके पिता ठाकुर प्रसाद ने प्लान बनाया। दोनों ने ज्योति को बहाने से गांव के बाहर बुलाया और वहीं पर उसकी गला घोट कर हत्या कर दी। जिसके बाद दोनों ने गांव के बाहर नाले में गड्ढा खोदकर उसके शव को दफन कर दिया।

बाप-बेटे भेजे गए जेल

पुलिस अधीक्षक अजय कुमार ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने शक के आधार पर गांव के ही एक युवक से पूछताछ की तो उसने हैरान कर देने वाला खुलासा किया। जिसके बाद बाप बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया है। मामले के खुलासे के बाद पुलिस ने मजिस्ट्रेट की उपस्थिति में दोनों पिता-पुत्र की निशानदेही पर किशोरी का शव बरामद कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने किशोरी की बेरहमी से हत्या करने वाले पिता पुत्र को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

खबरें और भी हैं...