हरदोई में पहले डोली उठी फिर अर्थी:बेटी की शादी में जा रही मां की सड़क हादसे में हुई मौत, मासूम व एक व्यक्ति की हालत गंभीर

हरदोईएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हरदोई में बेटी की शादी के दिन मां की हुई सड़क हादसे में मौत। - Dainik Bhaskar
हरदोई में बेटी की शादी के दिन मां की हुई सड़क हादसे में मौत।

कहते हैं मुसीबत समय घड़ी देखकर नहीं आती। हरदोई में सोमवार को अपनी बेटी की शादी में एक मां अपने देवर और एक मासूम के साथ कार से जा रही थी। तभी एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्राली ने कार को टक्कर मार दी। जिससे वह खाई में गिर गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शीशा तोड़कर अंदर के लोगों को बाहर निकाला। तो महिला की मौत हो चुकी थी। अन्य दो की हालत गंभीर थी। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जब मां की मौत की सूचना घर पहुंची। तो कोहराम मच गया। औपचारिक तौर पर शादी की रस्में पूरी करवाई गई और बेटी को विदा किया। इसके बाद घर से मां का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। पुलिस आरोपी ट्रैक्टर चालक की तलाश कर रही है।

ट्रैक्टर से टक्कर लगकर खाई में गिरी कार

जिले के पाली थाना क्षेत्र के भगवंतपुर निवासी जयप्रकाश की बेटी शशि(21) की शादी सोमवार की रात शाहाबाद के अल्लाहपुर तिराहा स्थित एक मैरिज लॉन में थी। जयप्रकाश की पत्नी बड़ी बिटिया(55) अपने देवर नीकू और ऋषभ(6) के साथ कार से मैरिज लॉन जा रही थी। तभी शाहाबाद मार्ग पर अतर्जी मोड़ के पास शाहाबाद की तरफ से आ रहे ट्रैक्टर ने कार को टक्कर मार दी। जिसके बाद कार खाई में गिर पड़ी।

अन्य दो को डॉक्टरों ने जिला अस्पताल किया रेफर

स्थानीय लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को बाहर निकाला। तब तक बड़ी बीटिया की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने नीकू ओर ऋषभ को घायलावस्था में पाली पीएचसी भेजा। जहां से डॉक्टरों ने उन्हें गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर कर दिया। साथ ही मामले की जानकारी लॉन में मौजूद घरवालों को दी गई। जिसके बाद पूरा परिवार शोक में डूब गया।

पोस्टमार्टम हाउस पर जुटी पुलिस व परिजन
पोस्टमार्टम हाउस पर जुटी पुलिस व परिजन

बेटी को विदाई के बाद तुरंत बुलाया वापस

बुजुर्गों की सलाह पर शादी की रस्मों को औपचारिक तौर पर पूरा किया गया। और शशि को विदा किया गया। लेकिन विदाई के तुरंत बाद उसे वापस बुला लिया गया। मौके पर मौजूद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया। साथ ही परिजनों ने थाने में तहरीर दी है। एसपी अजय कुमार ने बताया कि तहरीर प्राप्त हुई है। अज्ञात ट्रैक्टर ट्राली चालक की तलाश की जा रही है। पकड़े जाने पर उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...