भाजपा पर अखिलेश का तंज:हरदोई में बोले- जिसका आज ‘शिलान्यास’ होगा, कल उसको बेचने का प्रयास होगा

हरदोई7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अखिलेश ने जिन्ना के बाद कलाम को किया याद। - Dainik Bhaskar
अखिलेश ने जिन्ना के बाद कलाम को किया याद।

सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव शनिवार को हरदोई के अतरौली पहुंचे। वहां पर उन्होंने विशाल रैली को संबोधित किया। अखिलेश के साथ सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर भी रैली में मौजूद रहे। रैली में पूर्व विधायक अनिल वर्मा सपा में शामिल होंगे। अनिल 2017 में बीजेपी में शामिल हुए थे।

अब नहीं चाहिए भाजपा...

अखिलेश ने रैली में भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि आज जिसका ‘शिलान्यास’ होगा, कल उसको बेचने का प्रयास होगा। भाजपा की सोच में भेदभाव और काम बंटाधार है। उन्होंने कहा कि ‘यही नारा आज का, नहीं चाहिए भाजपा’।

अखिलेश ने जिन्ना के नाम पर विवाद के बाद, अब सियासत में कलाम की एंट्री भी कर दी है। अखिलेश यादव ने कहा कि हमसे कलाम साहब ने कहा था कि बिजली घर बनाओ, हमने बनाया और इनसे उद्घाटन कराया।

2022 में यूपी में बदलाव होगा

अखिलेश ने कहा कि आज गरीब नमक-रोटी खा रहे हैं। 2022 में यूपी में बदलाव होगा। किसानों की आय अभी तक दोगुनी नहीं हुई है। लोग महंगाई की मार झेल रहे हैं। प्रदेश में किसान को धान की सही कीमत नहीं मिली है। इस सरकार के राज में उत्तर प्रदेश पिछड़ गया है। लेकिन अब बीजेपी का यूपी में सफाया होने जा रहा है। यूपी में लोगों के कारोबार ठप हो गए हैं। बड़ी संख्या में लोग बेरोजगार हो गए हैं।

अखिलेश के साथ ओम प्रकाश राजभर भी मंच पर रहे मौजूद।
अखिलेश के साथ ओम प्रकाश राजभर भी मंच पर रहे मौजूद।

2022 में अखिलेश को बनना है सीएम...

रैली में सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि प्रदेश में सामाजिक न्याय समिति रिपोर्ट लागू करानी है। 2022 में अखिलेश को सीएम बनाना है। बीजेपी ने अपने वादे पूरे नहीं किए हैं। पुलिस विभाग में भी साप्ताहिक छुट्टी नहीं दी जा रही है। अखिलेश सरकार में पुरानी पेंशन बहाल होगी।

बेचने के लिए बन रहा एशिया का सबसे बड़ा एयरपोर्ट

अखिलेश यादव ने कहा कि बीजेपी के लोग जो काम बड़े शान से गिना रहे हैं, वो समाजवादी पार्टी 5 साल पहले कर चुकी है। इन्होंने एयरफोर्स के विमान आज उतारे हम 5 साल पहले उतार चुके हैं। वो कहते हैं एशिया का सबसे बड़ा एयरपोर्ट बनाएंगे।

ये एयरपोर्ट तो बनेगा सरकारी धन से लेकिन बेच दिया जाएगा। ये एयरपोर्ट बेचने के लिए बन रहा है। अखिलेश ने कहा कि अभी हम कोई योजना की घोषणा नहीं करेंगे। नहीं तो बीजेपी के लोग कॉपी कर लेंगे। ये सरकार हमारी कॉपी करती है।

भीड़ देख कर अखिलेश ने किया तंज

अखिलेश ने अतरौली में ग्राउंड की भीड़ से गदगद होकर कहा कि पूरे मैदान में लाल पीला रंग ही नजर आ रहा है। दो रंगों से ही लखनऊ के लोग लाल पीले हो रहे होंगे। सपा सिर्फ दो रंग नहीं बल्कि बाकियों को भी साथ लेकर चल रही है। यूपी बदलाव चाहती है क्योंकि यूपी पिछड़ गया है। मैं नही कह रहा बल्कि एजेंसियों की रिपोर्ट कह रही है।

खबरें और भी हैं...