हरदोई में शिक्षक ने स्कूल को बनाया घर:झगड़ा होने के बाद स्कूल में हुए शिफ्ट, कमरे के पास मिली शराब की बोतलें, किया गया निलंबित

हरदोई9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शिक्षक ने स्कूल को बना लिया घर। - Dainik Bhaskar
शिक्षक ने स्कूल को बना लिया घर।

हरदोई में एक शिक्षक ने स्कूल के अंदर ही अपना घर बसा लिया है। स्कूल के एक कमरे में बेड के साथ-साथ उसने अपनी दैनिक उपयोग की सारी चीजें रख ली हैं। शिक्षक ने घर में हुई लड़ाई के बाद स्कूल के एक कमरे को ही अपना घर बना लिया है। उनके कमरे के पास शराब की खाली बोतलें भी मिली हैं। शिक्षक के इस कारनामे का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

शिक्षक के कमरे के बाहर मिली शराब की बोतलें।
शिक्षक के कमरे के बाहर मिली शराब की बोतलें।

स्कूल में रहकर पी रहे थे शराब

माधौगंज ब्लॉक के माहिमपुर प्राथमिक विद्यालय में तैनात शिक्षक सुधीर कुमार अपना घर होने के बाद भी विद्यालय भवन में रह रहे हैं। विद्यालय भवन के एक कमरे में बेड, टीवी समेत उनका सारा सामान रखा हुई है। स्कूल में शराब की खाली बोतलें भी बिखरी हुई पाई गई हैं। शिक्षक पर स्कूल में रहते हुए शराब पीने का भी आरोप है।

वीडियो वायरल होने के बाद मामले में की कार्रवाई

वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी वीरेंद्र प्रताप सिंह ने तुरंत खंड शिक्षा अधिकारी को मौके पर भेजा। सुधीर कुमार ने बताया कि घर में हुए झगडे के बाद वो स्कूल में ही रहने लगे हैं। स्कूल को खाली करवा कर आरोपी शिक्षक को निलंबित किया गया है।

खबरें और भी हैं...