पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

हरदोई में ओपी राजभर का CM पर निशाना:बोले- योगी जी घबराएं नहीं, 2022 में वहां पहुचाएंगे, जहां भीख मांगने की ट्रेनिंग दी जाती है

हरदोई11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हरदोई में ओपी राजभर का CM पर निश� - Dainik Bhaskar
हरदोई में ओपी राजभर का CM पर निश�

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर हरदोई जनपद के संडीला विधानसभा क्षेत्र के अतरौली पहुंचे। यहां उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि अब प्रदेश की जनता जाग गई है और 2022 के विधानसभा चुनाव में योगी सरकार को जवाब देगी. ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि योगी जी घबराएं नहीं, 2022 में उन्हें कुर्सी से उतारकर वहां पहुचाएंगे, जहां भीख मांगने की ट्रेनिंग दी जाती है. उन्होंने कहा कि महंगाई और भ्रष्टाचार और गुंडा राज से प्रदेश की जनता ऊब चुकी है.

एसपी को थप्पड़ मारने वाले नेता को बनाया जिलाध्यक्ष

ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि इटावा में एसपी को थप्पड़ मारने वाले भाजपा नेता को जिलाध्यक्ष बनाया गया है. यह आपका कानून है। हाथरस की घटना देख लो, आधी रात में बेटी की लाश जला दी जाती है. उत्तर प्रदेश की सरकार ने अखबारों में एक विज्ञापन छपवाया है, जिसमें रोड की तस्वीर कोलकाता की है और फैक्ट्री की तस्वीर अमेरिका की.

प्रयागराज कुंभ में हुआ बड़ा भ्रष्टाचार

ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि प्रयागराज कुंभ की कैग ने रिपोर्ट दे दी है. कुंभ में एक बड़ा भ्रष्टाचार हुआ है. बाइक और स्कूटर का नंबर दिखाकर मिट्टी की ढुलाई कराई गई. कभी कैग की रिपोर्ट पर ही यूपीए की सरकार को भारतीय जनता पार्टी ने घेरा था, आज भारतीय जनता पार्टी कैग की रिपोर्ट में घिरी हुई है. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि कुंभ में कई करोड़ का घोटाला हुआ है. हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मांग करते हैं कि सुप्रीम कोर्ट के जज से कैग की रिपोर्ट की जांच करा दें। दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा.

रद्दी की टोकरी में पड़ी है सामाजिक न्याय समिति की रिपोर्ट

ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि सामाजिक न्याय समिति की रिपोर्ट रद्दी की टोकरी में पड़ी है. पिछड़ी जाति के आरक्षण 27 प्रतिशत का बंटवारा 7% पिछड़ा, 9 % अतिपिछड़ा, 11% सर्वाधिक पिछड़ा के रिपोर्ट को लागू करने का किसी भी भारतीय जनता पार्टी के नेता के पास समय नहीं है, लेकिन उसी पिछड़े समाज को गुमराह करने का इनके पास समय है. ये उसी पिछड़े समाज के पास जा रहे हैं, जिनको वो हिस्सा नहीं दे रहे हैं.

नागपुर में है भारतीय जनता पार्टी की झूठ बोलने की फैक्ट्री

ओमप्रकाश राजभर ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी की झूठ बोलने की फैक्ट्री नागपुर में है। वहीं से झूठ बोलना सिखाया जाता है। वहीं से लोगों को ट्रेनिंग देकर बताया जाता है कि झूठ को सच साबित कैसे किया जाए. भारतीय जनता पार्टी को यह नहीं पता है कि यह राम का युग नहीं है, यह विज्ञान का युग है. छड़ भर में पता लग जाता है कि सड़क कहां की है और फैक्ट्री कहा की है। योगी सरकार की तरफ से विज्ञापन छपवाया गया है, जिसमें सड़क बंगाल की है और फैक्ट्री अमेरिका की है। ये गूगल बता रहा है। विज्ञापन के माध्यम से यह बताया जा रहा है कि हम प्रदेश में फैक्ट्री लगा रहे हैं और सड़क बना रहे हैं, जबकि उत्तर प्रदेश की सड़कें गड्ढों में तब्दील हैं। ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि विदेशों और दूसरे प्रदेशों की फोटो दिखाकर सरकार अपनी छवि सुधारना चाहती है, लेकिन उत्तर प्रदेश की छवि बहुत ही खराब हो चुकी है।

खबरें और भी हैं...