हरदोई में तमंचे के बल पर किशोरी से दुष्कर्म!:परिजनों का आरोप-पुलिस मामले पर पर्दा डाल रही, पुलिस बोली-मामला फर्जी है

हरदोई2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक चित्र। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक चित्र।

हरदोई के मझिला थानाक्षेत्र में तमंचे की नोंक पर नाबालिग से दुष्कर्म करने की शिकायत की गई है। पीड़िता के परिजनों का आरोप है कि स्थानीय पुलिस मामले पर पर्दा डालने में जुटी है। इस कारण उन्हें न्याय नहीं मिल पा रहा है। जबकि पुलिस का कहना है कि दुष्कर्म का फर्जी षड्यंत्र रचा गया है। लड़की का पिता टावर की प्लेट चोरी करते विपक्षी द्वारा पकड़ा गया था। जिस कारण उसे फंसाने के लिए दुष्कर्म का झूठा नाटक रचा गया है।

मझिला थानाक्षेत्र में विगत 21 सितंबर की रात पड़ोसी गांव का एक युवक पीड़िता के घर मे घुस आया। जहां उसने 15 वर्षीय किशोरी के साथ तमंचे की नोक पर दुष्कर्म किया। चीख पुकार सुन अन्य परिजन मौके पर पहुंच गए और उवक को पकड़ने का प्रयास किया तो वह फायर कर मौके से फरार हो गया। परिजनों का कहना है कि दूसरे दिन जब वह थाने गए तो उन्हें भगा दिया गया। जिस कारण पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाई है।

इस सम्बंध में एसएचओ मझिला ने सफाई देते हुए बताया कि महिला अपराधों के प्रति पुलिस ढिलाई नहीं बरतती है। प्रकरण में दुष्कर्म का फर्जी षड्यंत्र रचा गया है। लड़की का पिता टावर की प्लेट चोरी करते विपक्षी द्वारा पकड़ा गया था। जिस कारण उसे फंसाने के लिए दुष्कर्म का झूठा नाटक रचा गया है। शिकायतकर्ता थाने नहीं आये इसलिए पुलिस कोई फैसला नहीं कर सकी।