फ्री में बर्फ न देने पर थाने में पीटा:सिपाही को बर्फ देने से किया था मना, जिला पंचायत सदस्य का भाई है पीड़ित

हरदोई13 दिन पहले

हरदोई में फ्री बर्फ न देने पर पुलिस के क्रूरता की तस्वीर सामने आई है। यहां पुलिस ने एक शख्स की बेरहमी से पिटाई कर दी। हलांकि मामला संज्ञान में आने के बाद एसपी ने आरोपी सिपाही को लाइन हाजिर कर दिया है। कासिमपुर थाने के सामने चाउमीन और कोल्ड ड्रिंक्स की दुकान चलाने वाले बेंहदर से बीजेपी की महिला जिला पंचायत सदस्य के भाई ने सिपाही को खैरात में बर्फ़ नहीं दी तो उसे थाने बुलाकर जमकर धुनाई कर दी गयी।

मामला बीजेपी के जिला स्तरीय पदाधिकारियों व जनप्रतिनिधियों तक पहुंच गया, फोन आने शुरू हुए तो करीब एक घंटे बाद उसे थाने से छोड़ा गया। थाने से बाहर निकलते ही उसने कासिमपुर पुलिस की बर्बरता के निशान दिखा दास्ता वीडियो जारी कर जनप्रतिनिधियों को बतायी। दरअसल, कासिमपुर गांव निवासी राजा भैया अपने पूरे परिवार के साथ थाने के सामने चाउमीन कोल्ड ड्रिंक आदि की दुकान चलाते हैं। उन्होंने बताया कि दोपहर करीब दो बजे एक व्यक्ति आया और बर्फ देने को कहा। पैसे मांगने पर बोला स्टाफ से भी रुपए लेगा और चला गया। थोड़ी देर बाद वही पुलिस वर्दी में दुकान पर पहुंचा और अभद्रता की, राजा भैया के अनुसार उसकी नेम प्लेट पर अभय सिंह लिखा था। इसके बाद थाने से फोन आया जिसमें कहा गया साहब ने बुलाया है। वहां पहुंचते ही उसकी जमकर पिटाई शुरू कर दी गयी और थाने में बैठा दिया गया। परिवार के लोगों ने बीजेपी के नेताओं व जनप्रतिनिधियों को फोन पर बताया तो थाने पर हड़कंप मच गया।

पीड़ित युवक।
पीड़ित युवक।

घटना के करीब एक घंटे में ही राजा भैया को थाने से छोड़ दिया गया। बता दें राजा भैया खुद बम भोला कांवरिया समिति के अध्यक्ष व छोटी बहन बीजेपी से बेंहदर की जिला पंचायत सदस्य है। दूसरी तरफ प्रभारी थानेदार संजय सिंह ने कहा की राजा भैया ने सिपाही से दुकान पर अभद्रता की, थाने बुलाने पर भी वहां अभद्रता की। हालांकि मामला संज्ञान में आने के बाद पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी ने आरोपी सिपाही अभय सिंह को लाइन हाजिर कर दिया है।

खबरें और भी हैं...