हरदोई में महिला पुलिस कर्मी ने बनाई रील:पंजाबी गानों पर बनाया वीडियो, एएसपी बोले- सख्त कार्रवाई होगी

हरदोईएक महीने पहले

हरदोई के मंझिला थाने में तैनात पुलिसकर्मी का वीडियो रील तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कई गानों पर महिला पुलिस कर्मी एक्टिंग करती नजर आ रही हैं। जिसमें वह अलग-अलग गानों पर वीडियो बनाती नजर आ रही हैं। वीडियो वायरल होने के बाद महिला पुलिसकर्मी चर्चा में बनी है। वहीं एएसपी ने वीडियो की जांच कर कार्रवाई करने की बात कही है।

चर्चा में बनी हुई है महिला पुलिसकर्मी

हरदोई में एक महिला पुलिसकर्मी का रील बनाने का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह अलग-अलग गानों पर रील बनाती नजर आ रही हैं। गानों पर सूट किए गए वीडियो अब चर्चा में बने हैं। जब इस वीडियो की पड़ताल की गई तो पता चला कि यह महिला पुलिसकर्मी महिला थाने में तैनात है।

जिसका नाम प्रियंका सिंह है। पुलिसकर्मी गानों पर वीडियो बनाने की शौकीन है। काफी दिनों से वीडियो बना रही है। वीडियो वायरल होने के बाद वो चर्चा में बनी है।

दोषी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी

महिला का ये वीडियो कोई अच्छा बता रहा है तो कुछ इसे गलत भी बता रहा है। यह वीडियो पुलिस आचरण नियमावली के खिलाफ है। इसके संबंध में एसपी राजेश द्विवेदी द्वारा निर्देश दिए जा चुके हैं। कोई भी पुलिसकर्मी इस तरह के वीडियो सूट नहीं करेगा। अगर वर्दी में इस तरह के वीडियो सूट करेगा तो उस पर कार्रवाई की जाएगी।

मामले में एएसपी अनिल कुमार यादव ने बताया कि एक महिला पुलिसकर्मी का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसकी पड़ताल की गई तो पता चला कि यह वीडियो मंझिला थाने में तैनात कांस्टेबल का है। इस पूरे मामले में जांच कराकर दोषी के खिलाफ कार्रवाई की जायेगी।

खबरें और भी हैं...