हरदोई में कार की टक्कर से युवक की मौत:चचेरे भाई की शादी में जा रहा था, दो की हालत गंभीर

हरदोई2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हरदोई जिले में चचेरे भाई की शादी में जा रहे युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई। वहीं 2 अन्य लोग बुरी तरह जख्मी हो गए है। जिन्हें आनन फानन में मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। मृतक के शव को कब्जे में लेने के बाद पुलिस ने पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पराग दूध डेरी के पास हुआ हादसा

दरअसल, कोतवाली शहर थाना क्षेत्र सराय थोक पश्चिमी के रहने वाले वीरू पुत्र मेवाराम अपने चचेरे भाई शिवा की शादी में भाई पिंटू व बहनोई लाले के साथ बाइक से सुरसा थाना क्षेत्र के ग्राम म्यानी जा रहा था। रास्ते में कोतवाली शहर क्षेत्र के ग्राम नयागांव में पराग दूध डेरी के पास लखनऊ की तरफ से आ रही तेज रफ्तार कार ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी।

पोस्टमार्टम हाउस पर मौजूद युवक के परिजन।
पोस्टमार्टम हाउस पर मौजूद युवक के परिजन।

दो युवकों को लखनऊ के ट्रामा सेंटर किया गया रेफर

जिसके बाद हादसे में बाइक सवार तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे। परिजनों ने तीनों को हरदोई के मेडिकल कालेज में भर्ती कराया। जहां वीरू पुत्र मेवाराम को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। वहीं दो लोगों की हालत नाजुक होने पर उनको लखनऊ के ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

खबरें और भी हैं...