हरदोई में युवक की गोली मारकर हत्या:बटाई पर दिए खेत के एक हजार रुपए मांग रहा था युवक, बाइक सवार हमलावरों ने मार दी गोली

हरदोई7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हरदोई में युवक की गोली मारकर हत्या। - Dainik Bhaskar
हरदोई में युवक की गोली मारकर हत्या।

हरदोई जिले के हरपालपुर थाना क्षेत्र के ज्ञानपुर गांव में मात्र एक हजार रुपए के लिए एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वारदात को अंजाम देकर हमलावर भाग निकले। सूचना पर पहुंची पुलसि ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस हत्यारोपियों की तलाश में जुटी है।

गोली मारकर फरार हुए हमलावर

बता दें कि मामला हरपालपुर थाना क्षेत्र के ज्ञानपुर गांव का है। गांव निवासी विकास अग्निहोत्री सुबह अपने घर के बाहर खड़ा था। इस बीच अर्जुनपुर गांव के दो लोग बाइक से वहां पहुंचे और विकास से विवाद करने लगे। विकास कोई जबाव देता उससे पहले ही बाइक सवार लोगों ने उसको गोली मार दी। आनन-फानन में विकास के भाई रामसनेही उसे लेकर फर्रुखाबाद के लोहिया अस्पताल पहुंचे, लेकिन डॉक्टर ने विकास को मृत घोषित कर दिया।

जल्द आरोपियों को किया जाएगा गिरफ्तार

भाई रामसनेही ने बताया कि विकास ने अर्जुनपुर के दो लोगों को खेत बटाई पर दिया था। इसमें 1000 रुपये बटाईदारों ने नहीं दिए थे। इसी को लेकर झगड़ा चल रहा था। रामसनेही ने बताया कि सुबह उन लोगों ने घर पर आकर गोली मारकर विकास की हत्या कर दी। घटना से पत्नी सिम्मी व परिवार के अन्य सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक के दो छोटे बच्चे हैं। एसपी अजय कुमार ने बताया कि घटना के पीड़ित फर्रुखाबाद चले गए थे। हरदोई पुलिस ने वहां पहुंच कर हमलावरों के बारे में पूछा है। आरोपियों की तलाश चल रही है। जल्द ही उनकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

खबरें और भी हैं...