संडीला सड़क हादसे में 7 की मौत:एसडीएम-सीओ ने परिजनों को दी सांत्वना, 4 लाख 30 हजार रुपये की सहायता दिलाने का दिया आश्वासन

संडीला, हरदोई15 दिन पहले

संडीला से नोएडा जा रहे एक ही परिवार के 7 लोगों की यमुना एक्सप्रेस-वे पर सड़क हादसे में मौत हो गयी और दो लोग गंभीर घायल हैं। इस हादसे की सूचना पाकर उपजिलाधिकारी व क्षेत्राधिकारी मृतकों के परिजनों से मिलने सुंदरपुर गांव उनके घर पहुंचे। उन्होंने परिजनों को आर्थिक सहायता व दुर्घटना राशि दिलाने का आश्वासन दिया।

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार की सुबह मथुरा में यमुना एक्सप्रेस-वे पर सड़क हादसा हो गया। जिसमें लल्लू,पत्नी छुटकी, दो पुत्र राजेश और संजय, दो बहू निशा और नन्दनी, पोता धीरज(6) की मौत हो गयी है । जबकि छोटा पुत्र श्रीगोपाल और कृष (3) गंभीर घायल हो गए हैं। एसडीएम ने गांव पहुंच कर उन्होंने परिजनों से दुःख प्रकट करते हुए ढाँढस बंधाया।परिजनों को सांत्वना दी ।

उन्होंने परिवार को 4 लाख रुपये आर्थिक सहायता राशि और घायलों को 30 हजार रुपये की सहायता राशि दिए जाने का आश्वासन दिया। उपजिलाधिकारी ने कहा कि लल्लू के नाम कृषि भूमि है। परिवार को कृषक दुर्घटना बीमा योजना के तहत 4 लाख रुपये और संजय व पत्नी व पुत्र की मौत जो गयी है। एक पुत्र घायल है। उसको पारिवारिक योजना के तहत 30 हजार रुपये शीघ्र सहायता दिलाई जाएगी।

खबरें और भी हैं...