शाहाबाद में नालियों का गंदा पानी भरने से फसल बर्बाद:किसान बोले-नगर पंचायत कर्मियों की लापरवाही, पुलिस से कार्रवाई की गुहार

शाहाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शाहाबाद के पाली थाना क्षेत्र में नालियों के गंदे पानी से किसानों की फसल बर्बाद हो गई। किसानों ने नगर पंचायत कर्मियों पर लापरवाही का आरोप लगाया है। किसानों ने थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

रामनगर निवासी व्यक्ति ने थाने में तहरीर देकर नगर पंचायत के कर्मचारियों पर कार्रवाई की मांग की है।

जेसीबी से खेत में खोदा गड्‌ढा

युवक का आरोप है कि नगर पंचायत के कर्मचारियों ने उसके खेत में जेसीबी से गड्ढा खोद दिया। इसके बाद नालियों के पानी की राह उसके खेत में बना दी। इससे मोहल्ले का सारा पानी खेत में भर रहा है। नालियों के गन्दे पानी से उनकी करेले की फसल बर्बाद हो गई।

किसान ने थाने में दी तहरीर

पाली के मोहल्ला रामनगर निवासी प्रताप सिंह पुत्र रामविलास ने थाने में तहरीर दी। बताया कि मोहल्ला रामनगर के किनारे खेत है। इसमें वह सब्जी की खेती करता है। नगर पंचायत पाली के कर्मचारियों ने उसके खेत में जेसीबी से एक गहरा गड्ढा खोद दिया। मोहल्ले की नालियों के पानी का निकास उसके खेत में बना दिया है। जिससे उसके खेत में पानी भर गया है और खेत में खड़ी करेले की फसल को नुकसान हुआ है।

खेत में गड्‌ढा खोदकर बनाई गई नाली।
खेत में गड्‌ढा खोदकर बनाई गई नाली।

पीड़ित की शिकायत पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुटी है। पाली पुलिस ने बताया कि जांच में जो भी दोषी पाया जाएगा, उस पर कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...