शाहाबाद में ने अग्नि पीड़ितों को सौंपे चेक:राज्यमंत्री रजनी तिवारी बोलीं- बोलें देश के हर गरीब को सरकार देगी छत

शाहाबाद3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

शाहाबाद पहुंची उच्च शिक्षा राज्य मंत्री ने कहा कि देश के हर घर को छत व गरीबो को सहारा देने के लिए उनकी सरकार दृढ़ संकल्पित है। निचले तबके तक योजनाओं का लाभ पँहुचाने के लिये सरकार जीरो टारलेन्स पर कार्य कर रही है। उन्होंने आसरा योजना के 25 लाभार्थियों को आवासों के प्रमाण पत्र वितरित करते हुये उक्त बातें कहीं।

तहसील प्रांगण में आसरा योजना के लाभार्थियों को आवासों के प्रमाण पत्र देते हुए रजनी तिवारी ने कहा कि उनकी सरकार केंद्र व प्रदेश सरकार द्वारा चलाई जा रही सभी योजनाओं को समाज के निचले पायदान पर बैठे व्यक्ति तक पंहुचा रही है। आसरा लाभार्थियों को प्रमाण पत्र व आवासो के आवंटन पत्र वितरण करते समय श्रीमती तिवारी ने कहा कि गरीब परिवारों को समृद्धि बनाने के लिये मोदी और योगी की सरकार रात दिन कार्य कर रही है।

कार्यक्रम के दौरान मौजूद मंत्री औऱ अन्य आलाधिकारी
कार्यक्रम के दौरान मौजूद मंत्री औऱ अन्य आलाधिकारी

राज्य मंत्री ने 11 लोगों को सौंपे 75 हजार के चेक

राज्य मंत्री ने जिन लोगों को आवासों के प्रमाण पत्र दिये उनमें राकेश कुमार कोहली,प्रियंका,शिखा,रामदास,निजामुद्दीन,मंजू,भानुप्रताप,पुष्पा,कहकशां,मेहरूनिशा आदि 25 लोगों को अपने हाथों से प्रमाण पत्र वितरित किये। राज्य मंत्री ने अग्नि पीड़ित राहत कोष से 11 लोगों को लगभग 75 हजार की चेकें दीं। प्रधानमंत्री स्वनिधि योजना के अंतर्गत लाभार्थियों को प्रमाण पत्र दिये गये।

इस दौरान इनकी रही मौजूदगी

इससे पूर्व राज्य मंत्री ने भाजपा कार्यालय पर जनता की समस्याओं को भी सुनकर उनका निराकरण कराया। इस मौके पर भाजपा नेता रामस्नेही मिश्र मिश्र,आयुष मोहन शुक्ल,वेदराम राजपूत आदि लोग मौजूद रहे सुभाष रस्तोगी शाहाबाद अधिवक्ता संघ के महामंत्री रामराज सिंह मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...