• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Hathras
  • AAP Leaders Protest In Hathras Expressed Displeasure Over The Incidents Of Lalitpur And Chandauli, Said How Will Justice Be Done If The Police Only Harass

हाथरस में AAP नेताओं ने किया विरोध प्रदर्शन:ललितपुर व चंदौली की घटनाओं को लेकर जताई नाराजगी, बोले- पुलिस ही उत्पीड़न करेगी तो न्याय कैसे मिलेगा

हाथरस10 दिन पहले
आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने किया विरोध प्रदर्शन।

हाथरस में ललितपुर और चंदौली कांड को लेकर सदर तहसील में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने पहुंचकर विरोध प्रदर्शन किया। वहीं उप जिलाधिकारी के माध्यम से मुख्यमंत्री के नाम एक ज्ञापन सौंपा। मांग की गई कि दोनों मामलों में अपराधियों को सजा दिलाई जाए और पीड़ितों को न्याय दिया जाए।

आपको बता दें कि ललितपुर में एक रेप पीड़िता द्वारा अपनी शिकायत आने पर लेकर पहुंचने पर थानेदार द्वारा रेप पीड़िता के साथ ही रेप की वारदात को अंजाम दिया गया था। वहीं दूसरी तरफ चंदौली में दो हत्या हो गई थी। इन दोनों मामलों को लेकर प्रदेश में कई जगह कई राजनीतिक पार्टियों द्वारा प्रदर्शन किया जा रहा है। इसी क्रम में हाथरस में आम आदमी पार्टी के पदाधिकारियों द्वारा शहर के अलीगढ़ रोड स्थित तहसील कंपाउंड में पहुंच कर विरोध प्रदर्शन किया गया।

आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष राजेंद्र सिंह राणा ने बताया की जब आम आदमी या हम लोगों के साथ कोई अन्याय होता है तो हम लोग इंसाफ के लिए सबसे पहले पुलिस के पास पहुंचते हैं, लेकिन पुलिस ही हमारा उत्पीड़न करें हमारे साथ अन्याय करें तो न्याय किससे मिलेगा । ललितपुर जिले में हुई घटना बेहद ही शर्मसार है एक पुलिस कर्मी द्वारा पीड़िता के साथ ही रेप की वारदात की गई यह बहुत ही दुखद घटना है इसमें हम मांग करते हैं कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कोर्ट की निगरानी में आरोपियों को जल्द से जल्द सजा दिलाएं और पीड़िता को इंसाफ दिलाएं।