हाथरस में रेवन्यू बार एसोसियेशन का शपथ समारोह संपन्न:बार काउंसिल अध्यक्ष ने दिलाई ओथ, कहा- वकीलों के सम्मान में नहीं होने देंगे कमीं

हाथरस11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

हाथरस में रेवन्यू बार एसोसियेशन का शपथ ग्रहण समारोह आयोजित किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रुप में बार काउंसिल ऑफ उत्तर प्रदेश के चेयरमैन अनुराग पांडे उपस्थित रहे। विशिष्ट अतिथि के रुप में तहसीलदार सदर सुशील कुमार रहे। मंच पर एल्डर कमेटी के चेयरमैन मनोहर लाल गौतम एडवोकेट, सदस्य जेपी जैसवाल एडवोकेट, सदस्य रमाशंकर शर्मा एडवोकेट, कलेक्ट्रेट बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष योगेंद्र कुमार मोहता एडवोकेट मौजूद रहे।

कार्यक्रम का मां सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण कर शुभारंभ किया गया। इसके बाद मुख्य अतिथि अनुराग पांडे ने नव निर्वाचित पदाधिकारियों को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई। मुख्य अतिथि अनुराग पांडे ने कहा कि अधिवक्ताओं के लिए उनके दरवाजे 24 घंटे के लिए खुले हैं। कोई भी समस्या हो, किसी भी प्रकार की समस्या हो उसे दूर कराने का प्रयास किया जाएगा। उनके सम्मान में कोई कमी नहीं आने दी जाएगी।

हाथरस में रेवन्यू बार एसोसिएशन के शपथ ग्रहण समारोह में नवनिर्वाचित पदाधिकारी।
हाथरस में रेवन्यू बार एसोसिएशन के शपथ ग्रहण समारोह में नवनिर्वाचित पदाधिकारी।

मुख्य अतिथि ने कहा के बार काउंसिल ऑफ उत्तर प्रदेश ने प्रदेश के समस्त अधिवक्ताओं के लिए तमाम कल्याणकारी योजनाएं चला रखी हैं। अधिवक्ता उन योजनाओं का लाभ लें। कोई भी जानकारी करनी हो तो मुझे अवगत कराएं। मुख्य अतिथि बार काउंसिल ऑफ उत्तर प्रदेश के चेयरमैन अनुराग पांडे का मालाएं पहनाकर और प्रतीक चिन्ह देकर स्वागत और सम्मान किया गया।

खबरें और भी हैं...