हाथरस में तमंचे के बल पर दिनदहाड़े लूट:बाइक सवार बदमाशों ने आढ़ती से लूटा रुपयों से भरा बैग, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना

हाथरसएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हाथरस में तमंचे के बल दिनदहाड़े लूट करने वाले आरोपी सीसीटीवी कैमरे में हुए कैद। - Dainik Bhaskar
हाथरस में तमंचे के बल दिनदहाड़े लूट करने वाले आरोपी सीसीटीवी कैमरे में हुए कैद।

हाथरस में बाइक सवार चार बदमाशों ने दिनदहाड़े एक आढ़ती के साथ लूट की घटना को अंजाम दिया है। वह स्कूटी से मंडी समिति जा रहा था। तभी दबंगों ने धक्का देकर उसे नीचे गिरा दिया। बाद में बैग लेपटॉप और रजिस्टर छीन कर भाग निकले। यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। मामले की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

घर से अकेले मंडी समिति जा रहे थे नवनीत
जिले के थाना हाथरस गेट क्षेत्र के मोहल्ला चमन बिहार कालोनी अलीगढ़ रोड निवासी नवनीत वार्ष्णेय निवासी चमन बिहारी कालोनी की मंडी समिति में कमीशन एजेन्ट की दुकान है। वह रोजाना की तरह अपनी स्कूटी से अकेले घर से मंडी समिति के लिये जा रहे थे। तभी रास्ते में पहले से खड़े तीन युवकों द्वारा उनकी स्कूटी में धक्का मारकर उन्हें गिरा दिया गया। तथा स्कूटी में रखा बैग जिसमें 4.5 लाख रुपए , मोबाइल व लैपटॉप था छीन कर भाग गए।

पुलिस अलग-अलग टीमें बनाकर आरोपियों की कर रही तलाश
सूचना पर पहुंची थाना पुलिस व सीओ सिटी द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण कर घटना के बारे में जानकारी की गई। पीड़ित की तहरीर के आधार पर थाना हाथरस गेट में केस दर्ज किया गया है। पुलिस द्वारा टीमें बनाकर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।