हाथरस में दो पक्षों में मारपीट, फायरिंग हुई:खेत की मेड़ को लेकर हुआ विवाद, 2 गंभीर घायल

हाथरस15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

हाथरस कोतवाली चंदपा के गांव कुंवरपुर में खेत की मेड़ को लेकर दो पक्षों में मारपीट हो गई। दोनों पक्षों की ओर से फायरिंग हुई है। इसमें दो लोग घायल हो गए। दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गांव गढ़ी दहगवां निवासी बहादुर सिंह और गांव कुंवरपुर निवासी रवि कुमार के पास में खेत है। बहादुर सिंह का 25 साल का बेटा संदीप कुमार खेत पर गया हुआ था।

दोनों पक्षों के लोग आमने सामने आ गए

युवक ने बताया, खेत पर सूअरों द्वारा आलू की फसल को उजाड़ दिया गया था। इसके बाद वो रवि कुमार की खेत की मेड़ पर चला गया। इस बात को लेकर स्वामी के बेटे सौरभ ने विरोध किया और झगड़ने लगा।

वहीं, दूसरे पक्ष से गोली लगने से घायल तरुण कुमार ने बताया, संदीप कुमार बड़े भाई सौरभ कुमार को खेत की मेड़ हटाने को लेकर मारपीट कर रहा था। शोर मचाने पर वह उसे बचाने आया। मारपीट के दौरान दोनों पक्षों के लोग आमने सामने आ गए।

घायलों का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा

दोनों पक्षों ने जमकर तमंचे से फायरिंग कर दी। इसमें एक पक्ष के संदीप कुमार व दूसरे पक्ष के 16 साल के 11वीं के छात्र तरुण कुमार छर्रे लगने से घायल हो गए। दोनों घायलों को पुलिस द्वारा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कोतवाल गिरीश चंद्र गौतम का कहना है कि खेत की मेड़ को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हुआ है। तहरीर नहीं मिली है। दोनों घायलों का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...