हाथरस में डीसीएम, कार और ट्रैक्टर की भिडंत:9 लोग घायल, 2 की हालत गंभीर; गंगा स्नान करने जा रहे थे कार सवार 7 लोग

हाथरस2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस ने वाहनों को अपने कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।   - Dainik Bhaskar
पुलिस ने वाहनों को अपने कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।  

हाथरस-अलीगढ़ रोड स्थित गांव रुहेरी के पास बीती रात दर्शनार्थियों से भरी इको कार को डीसीएम ने टक्कर मार दी। यह कार टक्कर लगते ही आगे खड़े ट्रैक्टर से टकरा गई। एक साथ तीन वाहनों की भीषण टक्कर में 9 लोगो को चोट आई। जिसमे से दो घायलों को गंभीर अवस्था में अलीगढ़ रेफर किया गया है। पुलिस ने दो क्षतिग्रस्त वाहनों को अपने कब्जे में ले लिया है। कार में सवार सभी लोग गंगा स्नान करने जा रहे थे।

आगरा की सेवला चौकी निवासी ओमप्रकाश अपने परिवार को लेकर गंगा स्नान के लिए ईको कार से जा रहे थे। रविवार की रात्रि लगभग 3:00 बजे हाथरस अलीगढ़ बाईपास मार्ग स्थित गांव रोहरी के निकट पीछे से आ रही एक डीसीएम ने इको कार को टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही इको कार सामने खड़े खराब ट्रैक्टर ट्रॉली से टकरा गई। टक्कर लगने के बाद आई आवाज को सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। सूचना थाना पुलिस को दी गई।

पुलिस ने घटना स्थल पर जाकर घायल माया देवी उम्र 60 साल, रिंकू उम्र 38 साल, राधिका उम्र 8 साल, पुत्री रिंकू, सोनाक्षी उम्र 9 साल, सानिया उम्र 3 साल, रागनी उम्र 60 साल के अलावा ट्रैक्टर ट्राली को ठीक कर रहे टनटन उम्र 45 साल, चंद्र प्रकाश उम्र 40 साल गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से उमेश और रागिनी की हालत को गंभीर देखते हुए अलीगढ़ रेफर कर दिया गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने वाहनों को अपने कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

खबरें और भी हैं...