हाथरस में ऊर्जा मंत्री बोले:कोई हमारी बहन को आंख उठाकर देखेगा तो सरकार उसकी आंखें निकालने का काम करेगी

हाथरस5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हाथरस में भाजपा ने युवा सम्मेलन का आयोजन किया। जिसमें ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने विपक्ष पर निशाना साधा। - Dainik Bhaskar
हाथरस में भाजपा ने युवा सम्मेलन का आयोजन किया। जिसमें ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने विपक्ष पर निशाना साधा।

हाथरस में भाजपा ने युवा सम्मेलन का आयोजन किया। मुख्य अतिथि के रूप में प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा, भाजपा के उत्तर प्रदेश सह प्रभारी ने भाग लिया। ऊर्जा मंत्री ने मंच से सपा-कांग्रेस पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने गुंडों को जेल के अंदर किया है।

बहन-बेटियों के साथ छेड़छाड़ करने वाले गुंडों को थाने के सामने, चौराहों पर मुर्गा बनाया जाता है, उठक बैठक लगवाई जाती है। कोई हमारी बहन की ओर आंख उठाकर देखेगा तो हम कानूनी तरीकों से उसकी आंखें निकालने का काम हमारी सरकार करेगी।

बिना किसी भेदभाव के दिया योजनाओं का लाभ

श्रीकांत ने कहा कि खुशी भी होती है, शर्म भी आती है। मोदी सरकार ने एक करोड़ 40 लाख घरों में बिजली पहुंचाने का काम किया है, लोग कहते थे ये कैसा भारत है, जहां एक करोड़ 40 लाख घरों में बिजली ही नहीं है। प्रदेश के प्रति व्यक्ति को हमारी सरकार ने बिना किसी भेदभाव के योजनाओं का लाभ देने का काम किया है।

3 साल से नहीं बढ़ाया बिजली बिल

पहली सरकार 4 से 5 जिलों को बिजली देने का काम करती थी। हर साल बिजली महंगी करते थे, पिछले 3 साल में हमने बिजली के बिल नहीं बढ़या, उसकी समय सीमा बढ़ाई है, इन्ही बातों को हम इन बातों को ले कर तमाम सभाएं कर लोगों तक अपनी बात को पहुंचा रहे है, किसी पार्टी से हमारा कोई लेना देना नही है।

सिर्फ भाजपा करती है काम

अखिलेश के 300 यूनिट बिजली फ्री के सवाल पर उन्होंने कहा कि ये सिर्फ धोखा देती है, काम सिर्फ भाजपा करती है। वहीं कोरोना गाइड लाइन के पालन करने की बात जरूर कही पर अपनी पार्टी के सम्मेलन में कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां उड़ाने के सवाल पर चुप्पी साध गए। भाजपा के इस सम्मेलन में कोरोना वायरस की जमकर धज्जियां की उड़ाई गई। इस मामले पर मंत्री जी ने अपना पल्ला झाड़ लिया।