• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Hathras
  • Had Slept At Night After Drinking Milk In Hathras, Started Vomiting As Soon As He Woke Up In The Morning; CMS Said Sent Samples, There Seems To Be A Case Of Food Poisoning

दूध पीने से 5 बच्चों की हालत बिगड़ी, एक मौत:हाथरस में दूध पीकर रात में सोए थे, सुबह उठते ही करने लगे उल्टी; CMS बोले- सैंपल भेज दिए, फूड प्वॉइजनिंग का केस लग रहा है

हाथरस2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सीएमएस का कहना है कि यह फूड प्वॉइजनिंग का केस लग रहा है। सैंपल जांच के लिए भेज दिया है। - Dainik Bhaskar
सीएमएस का कहना है कि यह फूड प्वॉइजनिंग का केस लग रहा है। सैंपल जांच के लिए भेज दिया है।

हाथरस में दूध पीने से एक ही परिवार के 5 बच्चों की हालत बिगड़ गई। जिसमें एक की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि सभी बच्चे दूध पीकर रात में सो गए थे। सुबह उठे तो उल्टी और पेट में दर्द होने लगा। परिजन गांव के झोलाछाप से इलाज करा दे थे। इसी दौरान एक बच्चे की मौत हो गई। जिसके बाद वे जिला अस्पताल में पहुंचे। जहां बच्चों का गंभीर हालत में इलाज किया जा रहा है। सीएमएस का कहना है कि यह फूड प्वॉइजनिंग का केस लग रहा है। सैंपल जांच के लिए भेज दिया है।

पहले झोलाछाप से करा रहा थे इलाज

मामला चंदपा कोतवली के गांव नगला कलू का है। यहां के रहने वाले मुनेष सिंह के बच्चे छाया, ज्योति, शिवम और भाई रंजीत बच्चे भानू, बबिता खाना खाने के बाद दूध पीकर सो गए थे। रविवार सुबह जब बच्चे उठे तो सभी के पेट को उल्टी और पेट में तेज दर्द होने लगा। आनन-फानन परिजन बच्चों को लेकर गांव के झोलाछाप के पास गए। इलाज के दौरान भानू की मौत हो गई। जिसके बाद सभी बच्चों को लेकर जिला अस्पताल गए।

परिजनों के मुताबिक, दूध में कुछ गिर गया होगा जिससे वह जहरीला हो गया।
परिजनों के मुताबिक, दूध में कुछ गिर गया होगा जिससे वह जहरीला हो गया।

परिजन बोले- दूध में कुछ गिरा होगा, तभी जहर बन गया

डॉक्टरों ने फौरान छाया, ज्योति, शिवम और बबिता को भर्ती कर इलाज शुरू किया। साथ ही सभी के सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे। परिजनों के मुताबिक, दूध में कुछ गिर गया होगा जिससे वह जहरीला हो गया। वहीं सीएमएस आईबी सिंह का कहना है कि यह फूड प्वॉइजनिंग का केस लग रहा है। सैंपल भेज दिए गए है। रिपोर्ट आने पर बीमार होने की सही वजह पता चलेगी।

खबरें और भी हैं...