• Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • Hathras
  • Hearing The Sound Of Crying, People Pulled Out, There Were Injury Marks On The Neck; 4 Months Old Girl Revealed In Medical Police Gave It To A Family

हाथरस में सूटकेस में बंदकर बच्चे को झाड़ियों में फेंका:रोने की आवाज सुनकर लोगों ने निकाला बाहर, गले पर मिले चोट के निशान; मेडिकल में सामने आया 6 महीने का है बच्चे- पुलिस ने एक परिवार को दे दिया

हाथरस2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हाथरस में झाड़ियों में मिले बच्चे को गांव में ले आए ग्रामीण। - Dainik Bhaskar
हाथरस में झाड़ियों में मिले बच्चे को गांव में ले आए ग्रामीण।

हाथरस में लोगों को झाड़ियों में सूटकेस में बंद एक 4 महीने की बच्चा मिला है। जिसके गले पर चोट के निशान हैं। इसके बाद मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस भी पहुंची। पुलिस ने मासूम का मेडिकल करवाकर उसे गांव के ही एक परिवार को दे दिया है। पुलिस मामले की गहनता से जांच भी कर रही है।

रोने की आवाज सुनकर झाड़ियों के पास पहुंचे ग्रामीण
जिले से गुजरने वाले अलीगढ़-आगरा बाईपास के गांव जोगिया के पास का यह मामला है। यहां के ग्रामीण सुबह खेतों की ओर जा रहे थे। तभी सड़क किनारे झाड़ियों में से बच्चे के रोने की आवाज सुनाई दी। जिसके बाद लोग झाड़ियों के पास पहुंचे। तो देखा कि बंद पड़े एक सूटकेस में से आवाज आ रही थी। लोगों ने सूटकेस को खोला तो उसमें एक बच्चा मिला।

बच्चे के गले पर लगी है चोट
बच्चे के गले पर लगी है चोट

पुलिस ने बच्ची का करवाया मेडिकल
मामले की सूचना मिलते ही मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। लोग बच्चे को झाड़ियों से निकालकर गांव में ले आए। मामले की सूचना पर पुलिस भी गांव में पहुंच गई। बच्चे के गले पर चोट के निशान थे। पुलिस ने बच्चे का मेडिकल करवाया। तो पता चला कि बच्चा 6 महीने का है। इसके बाद पुलिस ने बच्चे को गांव के ही एक परिवार को दे दिया। पुलिस इस मामले की जांच कर पता लगाने की कोशिश कर रही है कि यह बच्चा किसका है और यहां इसे किसने फेंका। पुलिस ने बताया कि सुबह काले रंग के बैग में 6 महीने का बच्चा सड़क किनारे मिला है। बच्चे का मेडिकल परीक्षण कराया है। बच्चा बिल्कुल स्वस्थ है। बच्चे को एक परवार के सुपुर्द कर दिया है। फिलहाल बच्चे की पहचान कराई जा रही है।

खबरें और भी हैं...