हाथरस में भीषण सड़क हादसा, 2 की मौत:हाईवे पर तेज रफ्तार कैंटर ने वाहनों को मारी टक्कर, एक मासूम सहित 2 की मौत; 6 घायल

हाथरसएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हाथरस में भीषण सड़क हादसा, 2 की मौत। - Dainik Bhaskar
हाथरस में भीषण सड़क हादसा, 2 की मौत।

हाथरस के आगरा-अलीगढ़ नेशनल हाईवे पर शनिवार दोपहर रफ्तार का कहर देखने को मिला। एक बेकाबू कैंटर ने कई वाहनों को टक्कर मार दी। मौके पर एक मासूम सहित दो लोगों की मौत हो गई, जबकि 6 लोग घायल हो गए। पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने 3 की हालत गंभीर देखते हुए अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

कैंटर ने पीछे से मारी टक्कर

बता दें कि सासनी कोतवाली क्षेत्र में अलीगढ़-आगरा नेशनल हाईवे पर एक कैंटर आगरा से अलीगढ़ की ओर जा रहा था। जैसे ही कैंटर चौराहे पर पहुंचा तभी पीछे से आधा दर्जन वाहनों को रौंद दिया। मौके पर बबलू निवासी विदिरका थाना इगलास और राज की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना में शिवानी, अनुज, निवासी गण अजरोई, आरती निवासी विदिरका गंभीर रूप से घायल हो गए।

तीन घायलों का सीएचसी में चल रहा इलाज

सूचना पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों और एंबुलेंस की मदद से घायलों को सासनी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने तीनों घायलों का प्राथमिक उपचार करने के बाद गंभीर हालत में अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। वहीं तीन घायल हरकेश निवासी छोड़ा थाना सासनी, संचित निवासी सासनी और अरविंद का इलाज सीएचसी में चल रहा है। पुलिस ने कैंटर और क्षतिग्रस्त वाहनों को कब्जे में लेकर कोतवाली में खड़ा कर दिया है।