हाथरस में ‘रोड नहीं तो वोट नहीं’:भाजपा के कार्यक्रम में लोगों ने लगाए मुर्दाबाद के नारे, सड़क सही करने और अंडर पास बनवाने की मांग की

हाथरस6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
लोगों ने किया प्रदर्शन। - Dainik Bhaskar
लोगों ने किया प्रदर्शन।

हाथरस के श्रीजी में भाजपा के अनुसूचित मोर्चा सम्मेलन में सड़क की समस्या को लेकर लोगों ने प्रदर्शन किया। बड़ी संख्या में पहुंचे लोगों ने सड़क सही करने और रेलवे लाइन को पास करने के लिए ओवर ब्रिज की जगह अंडर पास बनाने के विरोध में प्रदर्शन किया। लोगों ने कहा कि रोड नहीं तो वोट नहीं। लोगों ने विधायक वीरेंद्र राणा मुर्दाबाद और सांसद राजवीर दिलेर मुर्दाबाद के नारे लगाए।

सीट सधाने में लगी पार्टियां

2022 का चुनाव आ गया है। सभी पार्टियों ने जनता को लुभाने के लिए अपनी कमर कस ली है। भले ही सभी कहे कि चुनाव काम और विकास के वादों पर होगा, लेकिन एक सच ये भी है कि सभी पार्टियां जातियों को साधने के लिए, ब्राह्मण सम्मेलन, पिछड़ा वर्ग सम्मेलन, अनुसूचित जाति सम्मेलन कर अपनी पार्टी से जोड़ने की कवायद करने में जुटे हैं।

लोगों ने किया विरोध

वहीं तमाम वादों के भी विकास न होने से नाराज ग्रामीणों ने भाजपा द्वारा किये जा रहे अनुसूचित मोर्चा सम्मेलन में रोड नहीं तो वोट नहीं का नारा दिया। अपनी मांग रखते हुए हाथरस सांसद राजवीर दिलेर और हाथरस के सिकंदराराऊ विधायक वीरेन्द्र राणा के खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाए।