बागला कॉलेज में 1 छात्रा से छेड़छाड़ को लेकर हंगामा:मना करने पर युवक ने अवैध हथियार से की फायरिंग, पुलिस कर रही जांच पड़ताल

हाथरस10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

हाथरस। थाना हाथरस गेट क्षेत्र के बागला डिग्री कॉलेज में पढ़ रही एक छात्रा को एक युवक काफी दिन से परेशान कर रहा था। छात्रा ने इस बात की शिकायत अपने परिजनों से की। छात्रा की शिकायत पर परिजन डिग्री कॉलेज में पहुंचे और जो युवक छात्रा को परेशान कर रहा था। उसे छेड़खानी करने से मना किया तो उसने बजरंग दल के नगर संयोजक पर अवैध हथियार से फायरिंग कर दी। जिसमें बजरंग दल नगर संयोजक पैर में गोली लग गई। वही फायरिंग करने के बाद युवक मौके से फरार हो गया। युवक फायरिंग कर भागते हुए पास में ही लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। फायरिंग की सूचना पर थाना हाथरस गेट पुलिस मौके पर पहुंच गई।

ननिहाल में रहकर कर रही पढ़ाई
मथुरा जिले की रहने वाली एक युवती अपनी ननिहाल में रहकर पढ़ाई कर रही है। शनिवार को युवती परीक्षा देने के लिए बागला महाविद्यालय आई। जहां दोपहर के वक्त परीक्षा सामाप्त होने के बाद छात्रा को उसका मामा लेने के लिए आया था। छात्रा के मामा योगेश कुमार बजरंग दल में नगर संयोजक के पद पर तैनात हैं। नगर संयोजक मोटर साइकिल पर महाविद्यालय के गेट के बाहर खड़ा था। तभी एक युवक ने अपनी अंटी से तमंचा निकालकर छात्रा के मामा पर जान से मारने की नियत से फायर कर दिया।

अफरा तफरी का माहौल
गोली नगर संयोजक के पैर से रगड़ती हुई निकल गई। गोली चल जाने से क्षेत्र में अफरा तफरी का माहौल हो गया। सूचना पर कोतवाली हाथरस गेट इंस्पेक्टर गौरव सक्सेना मय फोर्स के घटनास्थल पर पहुंच गए। महाविद्यालय के शिक्षक कालेज के गेट पर आ गए। फायरिंग करने वाले युवक की तलाश की गई,लेकिन वो पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ा। पुलिस ने घायल का उपचार जिला अस्पताल में कराया। मेडिकल रिपोर्ट के अनुसार गोली का कहीं जिक्र नहीं है।

खबरें और भी हैं...