हाथरस में कांग्रेस ने किया धरना प्रदर्शन:तालाब फाटक रेलवे क्रॉसिंग को बंद करने का किया विरोध, कहा- गेट बंद होने से लोग बेरोजगार हो जाएंगे

हाथरस2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
समस्याओं को लेकर कांग्रेस कमेटी ने सौंपा ज्ञापन। - Dainik Bhaskar
समस्याओं को लेकर कांग्रेस कमेटी ने सौंपा ज्ञापन।

हाथरस में तलाब फाटक रेलवे क्रॉसिंग को पूरी तरह से बंद कर दिए जाने के विरोध में शनिवार को जिला कांग्रेस कमेटी ने स्थानीय दुकानदारों के साथ कलेक्ट्रेट पर पहुंचकर धरना प्रदर्शन किया। जिला अध्यक्ष चंद्रगुप्त विक्रमादित्य ने कहा कि वर्तमान समय के सभी जनप्रतिनिधि चैन की नींद सो रहे हैं, लेकिन हाथरस की जनता परेशान है।

ओवर ब्रिज पर नहीं बना है फुटपाथ

उन्होंने आरोप लगाया कि तालाब चौराहे का फाटक पूरी तरह से बंद करने से दुकानदारों का व्यापार पूरी तरह से खत्म हो जाएगा। वहीं विकलांगों के जाने के लिए कोई रास्ता भी नहीं बचेगा। ओवर ब्रिज पर फुटपाथ भी नहीं बना है। तलाब चौराहे पर सीढ़ियां भी नहीं बनी है। 500 करोड़ की लागत से बने ओवरब्रिज से जब वाहन गुजरते हैं, तो पैदल चलने के लिए रास्ता नहीं बचता है।

नालियों में भर जाता है पानी

कैलाश नगर, रमनपुर, श्रीनगर आदि मोहल्लों की 11000 की विद्युत लाइन सिर के ऊपर झूल रही है। गलियों का हाल बेहाल है। हर जगह गंदगी का अंबार लगा हुआ है। हल्की सी बारिश से नालियों में पानी भर जाता है। पूरे शहर का यही हाल है। ज्ञापन देते हुए उन्होंने कहा कि आज हम गांधीवादी तरीके से धरना देकर ज्ञापन दे रहे हैं। समस्या का समाधान ना हुआ तो जनमानस के साथ कांग्रेस सड़कों पर होगी और इसका जिम्मेदार शासन प्रशासन होगा।

खबरें और भी हैं...