हाथरस में लोगों ने नाइट कर्फ्यू का किया स्वागत:अन्य लोगों को भी कोरोना गाइडलाइन का पालन करने को कहा, बाजारों में नियमों की उड़ रही धज्जियां

हाथरस8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हाथरस में लोगों ने अस्पताल में न लगाया मास्क, न की सोशल डिस्टेंसिंग। - Dainik Bhaskar
हाथरस में लोगों ने अस्पताल में न लगाया मास्क, न की सोशल डिस्टेंसिंग।

हाथरस में नाइट कर्फ्यू का आम जनता ने स्वागत किया। साथ ही कोरोना गाइड लाइन का पालन करने की अन्य लोगों से अपील भी की है। एक ओर सरकार कोरोना को लेकर जागरूक हो गई है। मगर जनता कोरोना के खतरे से पूरी तरह बेफिक्र हो गई है। बाजारों में लोग न मास्क लगा रहे न सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहे है।

लोगों ने किया नाइट कर्फ्यू का स्वागत

जिले में नहीं नज़र आ रहा कोरोना का डर। एक ओर उत्तर प्रदेश सरकार डेंजर हो रहे ओमीक्रोन वेरियंट के चलते 11 से 5 बजे तक का नाइट कर्फ्यू लागू करने का फैसला लिया है। हालांकि इसे लोग सरकार का सही फैसला मान रहे हैं। जब हमने लोगों से सरकार के नाइट कर्फ्यू पर राय जानी तो सभी ने इसका स्वागत ही नही किया। उन्होंने जनता से अपील भी की है, कि वो कोरोना गाइड लाइन का पालन करें ताकि, एक फिर उस त्रासदी का शिकार न होना पड़े।

न मास्क पहन रहे, न ही कर रहे सोशल डिस्टेंसिंग

एक ओर सभी ने सरकार के इस निर्णय का स्वागत जरूर किया मगर बाज़ार में कोरोना को लेकर कोई जागरूक नज़र नही आया। आप देख सकते है हम बाजार में आने जाने वाले लोग बिना मास्क के ही नजर आ रहे हैं। ना सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया जा रहा है न किसी के पास है एक और सरकार टीकाकरण कर करुणा से लड़ने की तैयारी कर रही है वही टीका लगवाने आए लोग भी बिना मास्क के नजर आ रहे हैं।