गुजरात पुलिस की अभिरक्षा से अभियुक्त भागने में हुआ सफल:हाथरस में बदायूं जेल से गुजरात पैशी के लिए ले जा रही थी पुलिस, रेड अलर्ट जारी कर की जा रही तलाश

हाथरस2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हाथरस के सिकंदराराव में बदायूं जेल से गुजरात पैशी कराने गई गुजरात की पुलिस से एक अभियुक्त कोतवाली क्षेत्र के खेमगढ़ी गांव के आसपास पुलिस अभिरक्षा से भागने में सफल रहा। जबकि फिरोजावाद का दूसरा अभियुक्त गाड़ी में ही बैठा रह गया। इस घटना की रिपोर्ट गुजरात के कांस्टेबल ने कोतवाली में लिखाई है।

पेशी होने के लिए बदायूं से गुजरात गए थे

जानकारी के अनुसार बदरुद्दीन पुत्र मयुद्दीन निवासी बदायूं एवं मोहम्मद फहीम पुत्र लियाकत अली निवासी मोहल्ला साठ फुटा रोड मोहम्मदी मस्जिद के पास जनपद फिरोजावाद को लेकर उपनिरीक्षक शैलेश कुमार, पीसी मोहब्बत सिंह, पीसी महेश कुमार, पीसी बलराज सिंह, हेड कांस्टेबल चोरी के एक मामले में पेशी हेतु बदायूं से गुजरात गए थे। गुजरात में पेशी के बाद सरकारी गाड़ी से स्थानीय पंत चौराहे पर पानी की बॉटल लेने के लिए उतरे और पानी की बोतल लेकर यहां से निकले तो अगसोली के निकट खेमगढ़ी गांव के आसपास कांस्टेबल को नींद के झोंके आ गए।

हथकड़ी को खोलकर भागने में सफल रहा

जिसका फायदा उठाते हुए बदरुद्दीन निवासी बदायूं मौका ताड़ कर हथकड़ी को खोलकर भागने में सफल रहा। जबकि फिरोजावाद निवासी मोहम्मद फहीम दूसरा अभियुक्त गाड़ी में ही बैठा रह गया। एक अभियुक्त को गाड़ी में ना पाकर गुजरात पुलिस के पैरो तले जमीन खिसक गई। गुजरात पुलिस ने बहुत खोजबीन की लेकिन अभियुक्त का कोई अता पता नहीं चल सका। इस बावत रिपोर्ट कोतवाली में गुजरात पुलिस के कांस्टेबल ने अभियुक्त के खिलाफ लिखाई। जिसके बाद कोतवाली पुलिस ने रेड अलर्ट जारी कर फरार अभियुक्त की तलाश शुरू कर दी।

खबरें और भी हैं...