हाथरस में मामूली बात पर मारपीट:दुकानदार से थैला मांगने पर हो गया झगड़ा, चार लोग हुए घायल

हाथरस2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हाथरस में मामूली बात पर मारपीट। - Dainik Bhaskar
हाथरस में मामूली बात पर मारपीट।

हाथरस में एक परिवार बच्चे की चप्पल बदलने के लिए दुकान पर गया था। थैला मांगने पर दुकानदार भड़क गया। जिसके बाद दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई। इस घटना में चार लोग घायल हो गए। जिसके बाद पुलिस ने चारों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया।

परिवार के घर में चल रही है शादी की तैयारियां
जिले के हाथरस गेट क्षेत्र के गांव भगवंतपुर निवासी राजकमल की बहन तुलसी की अगले महीने शादी है। उसी की शादी की खरीदारी में परिवार के लोग लगे हैं। एक दिन पहले छोटे बच्चे की चप्पल रामलीला ग्राउंड स्थित एक दुकान से ले गए थे। राजकमल, उनकी मां रूपवती, बहन तुलसी और भाई अरविंद चप्पल बदलने गए थे। इसी बीच तुलसी ने दुकानदार से एक थैली मांगी। जिस पर दुकानदार ने तुलसी के साथ अभद्रता कर दी। भाई के विरोध करने पर मारपीट कर दी गई।

दुकानदार ने लाठी-डंडो से परिवार को पीटा
दुकानदार ने अपने साथी बुला लिए। जो लाठी-डंडे लेकर आए और राजकमल, उनकी मां रूपवती, बहन तुलसी और भाई अरविंद को पीटने लग गए। इससे बाजार में अफरा-तफरी मच गई। लाठी-डंडों की मार से चारों बुरी तरह से घायल व लहूलुहान हो गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस को देखकर आरोपी फरार हो गए। तुलसी व उसकी मां की हालत गंभीर बनी हुई थी। कोतवाली सदर प्रभारी अरविद कुमार राठी ने बताया कि मारपीट के मामले में घायल चारों को अस्पताल भेजा गया है। इस संबंध में अभी तहरीर प्राप्त नहीं हुई है।