हाथरस में रेल हादसे में एक की मौत:रेलवे फाटक को तोड़ ट्रैक पर पहुंची कार, मालगाड़ी ने मारी टक्कर; 2 गंभीर रूप से घायल

हाथरस6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हाथरस में रेल हादसे में कार के उड़ गए परखच्चे। - Dainik Bhaskar
हाथरस में रेल हादसे में कार के उड़ गए परखच्चे।

हाथरस में हाथरस-मथुरा-बरेली रेलवे मार्ग पर शुक्रवार की शाम एक कार तालाब चौराहे के पास रेलवे फाटक तोड़कर ट्रैक पर जाकर फंस गई। तभी सामने से आ रही मालगाड़ी ने कार को टक्कर मार दी। जिससे कार के परखच्चे उड़ गए। उसमें सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो अन्य लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। कार में कुल 4 लोग सवार थे। एक युवक मौके से फरार हो गया। मामले की जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाकर हादसे की जांच शुरू कर दी है।

लोगों के रोकने के बाद भी नहीं रुकी कार

जिले के तालाब चौराहे के पास एक तेज रफ्तार कार जिसमें चार लोग सवार थे। वह फाटक तोड़ते हुए अंदर घुस गई और ट्रैक पर फंस गई। वहां मौजूद लोग चिल्लाते रहे लेकिन कार नहीं रुकी। तभी सामने से आ रही मालगाड़ी ने उसे टक्कर मार दी।

घायलों को हायर सेंटर किया गया रेफर

जिससे कार में बैठे शिवांग निवासी संजय कालोनी सासनी की मौत हो गई। जबकि अंदर बैठे प्रियल(23) और आयुष(28) दोनों सगे भाई हैं। वह गंभीर रूप से घायल हो गए। एक युवक कार से निकलकर भाग निकला। लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया जहां से डॉक्टरों ने दोनों को हायर सेंटर रेफर कर दिया है।