हाथरस...10 साल के बच्चे का शव कब्र से निकाला गया:सीढ़ियों से गिर कर हुई थी मौत, पिता को शक है बेटे की हत्या हुई; डीएम-एसपी से पोस्टमार्टम की लगाई थी गुहार

हाथरस2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शव को प्रशासनिक अधिकारियों की देखरेख में कब्र से बाहर निकाला गया। - Dainik Bhaskar
शव को प्रशासनिक अधिकारियों की देखरेख में कब्र से बाहर निकाला गया।

हाथरस में एक 10 साल के बेटे का शव गुरुवार को कब्र से निकाला गया है। परिजनों को शक है कि उनके बेटे की हत्या हुई है। यही वजह है कि बेटे के शव का पोस्टमार्टम करने के लिए पिता ने डीएम और एसपी से गुहार लगाईं थी। प्रशासन ने पीड़ित पिता के अनुरोध पर आज शव को कब्र से निकाले जाने की अनुमति दी थी।

सीढ़ियों से गिरकर हुई थी मौत

हाथरस शहर के मोहल्ला अहियापुर में 21 सितंबर को रामकुमार का 10 वर्ष का बेटा सीढ़ियों से गिर गया था। जिसमे उसे काफी चोट लग गई थी। परिजन उसे डॉक्टर के पास ले गए। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया था। इसके बाद परिजनों ने बच्चे को दफना दिया था। पिता को शक था कि उसके बेटे की नार्मल मौत नहीं हुई है। बल्कि उसकी हत्या की गई है।

डीएम और एसपी से लगाईं गुहार

अपने शक को लेकर पिता काफी परेशान था। फिर उसने इस मामले को लेकर डीएम और एसपी से गुहार लगाई। उसने अधिकारीयों को दिए प्रार्थना पत्र में बेटे के शव को कब्र से निकाल कर उसका पोस्टमार्टम कराने की बात कही थी। पिता के आवेदन पर अधिकारीयों ने मुहर लगाई। जिसके बाद गुरुवार को अंश का शव कब्र से निकाला गया।

दोपहर को शव को प्रशासनिक अधिकारियों की देखरेख में कब्र से बाहर निकाला गया। फिर उसे पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव को परिजनों को सौंप दिया। पोस्टमार्टम में मौत का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है। पुलिस ने बिसरा को जांच के लिए सुरक्षित रखा है।

खबरें और भी हैं...