हाथरस में जयंत चौधरी करेंगे जनसभा:विधानसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर होगी चर्चा, बड़ी संख्या में पहुंचेंगे कार्यकर्ता व जाट समुदाय के लोग

हाथरस2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हाथरस में गांवों में जाकर रालौद के पदाधिकारी कर रहे जनसंपर्क। - Dainik Bhaskar
हाथरस में गांवों में जाकर रालौद के पदाधिकारी कर रहे जनसंपर्क।

हाथरस में रालौद ने विधानसभा चुनावों को लेकर अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं। 13 अक्टूबर को रालौद के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी जनसभा करेंगे। पिछले दो विधानसभा चुनावों में रालौद को हार का सामना करना पड़ा है। बताया जा रहा है कि इस बैठक में बड़ी संख्या में कार्यकर्ता पहुंचने वाले हैं।

2012 और 2017 के चुनाव में सपा, बसपा ने मारी थी बाजी
जिले के सादाबाद में रालौद के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी 13 अक्टूबर को जनसभा करने वाले हैं। इस क्षेत्र में हमेशा से वैसे तो जाट समुदाय का ही बोलबाला रहा है। हालांकि, 2012 में यहां पर विधानसभा चुनाव में सपा ने जीत हासिल की थी। जबकि 2017 के चुनाव में बसपा ने जीत हासिल की थी। इसीलिए 2022 के चुनावों को लेकर तैयारियां तेज कर दी गई हैं।

पदाधिकारी गांव-गांव जाकर कर रहे जनसंपर्क
राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार जयंत चौधरी सादाबाद आ रहे हैं। वे छाबी मियां के बाग में एक बड़ी जनसभा को संबोधित करेंगे। इस जनसभा को सफल बनाने के लिए रालौद के पदाधिकारियों ने गांव-गांव में जाकर जनसंपर्क और बैठकों का दौर शुरू कर दिया है।

200 बसें, 400 छोटे वाहनों से पहुचेंगे लोग
पार्टी के सदस्य गुड्डू चौधरी ने बताया कि जयंत की जनसभा को सफल बनाने के लिए करीब 200 बसें, 400 छोटे वाहन और करीब 250 ट्रैक्टर-ट्रॉलियों से लोग सभास्थल तक पहुंचेंगे। इस बार हम हर कोशिश कर रहे हैं और अपनी सीट फिर से रालौद के खाते में ला कर रहेंगे।

खबरें और भी हैं...