जयंत चौधरी के पोस्टर लगाते तीन कार्यकर्ताओं को लगा करंट:1 रालोद कार्यकर्ता की हुई मौत, 2 अस्पताल में भर्ती; 13 अक्टूबर को हाथरस के सादाबाद में होगी रैली

हाथरस2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
करंट लगने से एक की मौत हो गई और 2 लोग घायल हो गए। - Dainik Bhaskar
करंट लगने से एक की मौत हो गई और 2 लोग घायल हो गए।

हाथरस के सादाबाद में राष्ट्रीय लोकदल की 13 अक्टूबर को होने वाली जनसभा को लेकर तैयारी चल रही है। इसी के चलते पोस्टर लगा रहे तीन रालोद कार्यकर्ता देर रात हाईवोल्टेज लाइन के करंट की चपेट में आ गए। करंट लगने से एक की मौत हो गई और 2 लोग घायल हो गए। उन्हें आनन फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिसके बाद जिला अस्पताल में रालोद कार्यकर्ताओ का जमावाड़ा लग गया।

गांव गांव लग रहे हैं जयंत चौधरी के पोस्टर

रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी की रैली की तैयारियों के मद्देनजर जगह जगह पोस्टर लगाए जा रहे हैं। कोबरा गांव में नरेंद्र सिंह दो अन्य रालोद कार्यकर्ताओं के साथ पोस्टर लगाने गया था। जहां पोस्टर लगाने के दौरान हादसा हुआ और नरेंद्र सिंह करंट की चपेट में आ गया। उसे बचाने में उसके 2 अन्य साथी भी करंट से बुरी तरह झुलस गए। सूचना मिलते ही सादाबाद सीओ व थाना पुलिस और व लोकदल के नेता मौके पर पहुंच गए। उसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और पोस्टमार्टम के बाद उसका अंतिम संस्कार करा दिया गया। बाकि 2 युवकों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

इस बारे में रालोद नेता प्रदीप उर्फ गुड्डू चौधरी ने बताया कि नरेंद्र हमारा रालोद का कार्यकर्ता था। अचानक इस दुर्घटना में इसकी मौत हो गयी। सभी रालोद कार्यकर्ता व अन्य लोगों में शोक का माहौल है। मृतक का अंतिम संस्कार करा दिया गया है।

खबरें और भी हैं...