हाथरस में एक साथ कई मकान चटके:अंडर वाटर लाइन काफी समय से हो रहा है लीक, अधिकारी नहीं देते ध्यान, कभी भी हो सकते हैं धराशाई

हाथरस6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हाथरस में एक साथ कई मकान चटके - Dainik Bhaskar
हाथरस में एक साथ कई मकान चटके

हाथरस में हीरालाल गंज मे दर्जनो मकान रातों रात चिटक गए। यह मंजर देख कर मकान मालिकों व यहां के बाशिंदों में अफरा तफरी का माहौल पैदा हो गया है। जिसकी मूल वजह रही है। लंबे अर्से से अंडर वाटर लाइन लीक होती रहना। जिसका पानी मकानों की नींव में न जाने कब से घुसता रहा किसी को पता नही चला। अब इन लोगों को अपने अपने मकानों को धराशाई होने की चिंता सताने लगी है। वह अधिकारियों को कोस रहे हैं।

डरकर लोग मकानों से निकले बाहर

जिले के मोहल्ला हीरालाल गंज की है। यंहा के बाशिंदे अधिकतर मध्यम वर्गीय मजदूर है। रविवार की सुबह यहां के लोगो की आंख खुली तो देखा कि अधिकतर लोगों के मकानों की दिवारों में दरार आ चुकी है। इन मकानों को गिर जाने के भय से लोग अपने अपने मकानों से बाहर निकल आए। मकानों के अंदर से कीमती सामानों को सुरक्षित स्थानों पर रखने लगे। दर्जनों मकानों को फट जाने की खबर मिलने के बाद दर्जनों लोग घटना स्थल पर जमा हो गए।

कई बार शिकायत करने पर भी अधिकारियों ने नहीं दिया ध्यान

सूचना मिलने पर नगर पालिका की एक टीम भी आ गई जो पाइप लाइन को दुरुस्त करने में जुट गई है। मकान मालिक तारा देवी, हिमांशु,पूनम,रेखा देवी,विपिन कुमार, चंदन सिंह,गंगा देवी, सालनी, राहुल आदि ने रोष जताते हुए। कहा कि हम लोगो ने दर्जनो बार शिकायत की मगर किसी ने गम्भीरता से नहीं लिया जिसका खामियाजा हमको भुगतना पड़ रहा है। अगर हमारे मकानों को नही बनवाए गया तो हम कोई भी कदम उठाने से पीछे नही हटेंगे।