हाथरस आएंगे रालोद राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी:जनसभा को करेंगे संबोधित, सादाबाद विधानसभा सीट को जीतने के लिए खेलेंगे जाट कार्ड

हाथरस2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
तैयारियों को लेकर की गई बैठक। - Dainik Bhaskar
तैयारियों को लेकर की गई बैठक।

हाथरस में 13 अक्तूबर को रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी सादाबाद में एक जनसभा को संबोधित करने आ रहे हैं। रालोद राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी की जनसभा को लेकर तैयारियों शुरू कर दी गई हैं। तैयारियों को लेकर हुई बैठक में पूर्व राज्यमंत्री और जिले के प्रभारी कुलदीप उज्जवल ने कहा कि जनसभा अनुशासनात्मक तरीके से आयोजित की जाएगी। दो मंच तैयार किए जाएंगे।

जयंते के आने पर पूरे प्रदेश के लोग उत्साहित

कुलदीप उज्जवल ने स्थानीय स्तर पर की गई तैयारियों को लेकर स्थानीय पदाधिकारियों से बात की। जनसभा को सफल बनाने के लिए गांव-गांव जाकर लोगों से आने के लिए कहा। उन्होंने कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को कार्यभार भी सौंपा। बृजक्षेत्र अध्यक्ष जगपाल सिंह ने कहा कि रालोद मुखिया चौधरी जयंत की जनसभा को लेकर सादाबाद ही नहीं, बल्कि पूरे प्रदेश में लोग उत्साहित हैं।

काफी समय से रालोद जीत रही है विधानसभा सीट

हाथरस की सादाबाद विधानसभा सीट जाट लैंड के नाम से मशहूर है। इस सीट पर काफी समय से रालोद का ही कब्जा रहा है। ये सीट जाट बाहुल्य सीट है। पिछले 2 चुनावों से रालोद के खाते से यह सीट निकल गई है। 2012 चुनाव में यहां समाजवादी पार्टी से देवेंद्र अग्रवाल विधायक बने, तो 2017 के चुनाव में इस सीट पर बसपा से रामवीर उपाध्याय ने जीत हासिल की। रालोद फिर से इसे अपने कब्जे में लेने की कोशिश कर रही है।

खबरें और भी हैं...