सादाबाद में बोर्ड की बैठक:24 करोड़ से होंगे कस्बे में विकास कार्य, प्रस्ताव पास

सादाबाद, हाथरस22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नगर पंचायत कार्यालय सभागार में अध्यक्ष रविकांत अग्रवाल और अधिशासी अधिकारी लल्लन राम यादव की मौजूदगी में बोर्ड बैठक का आयोजन किया गया। सभासदों ने प्रस्ताव पेश किए गए। इनमें से कई प्रस्तावों पर मुहर लगा दी गई है।

बोर्ड बैठक के दौरान बीते वित्तीय वर्ष का लेखा जोखा पेश किया गया। मौजूदा वित्तीय वर्ष में होने वाले विभिन्न विकास कार्यों के लिए भारी बजट पेश किया गया। इस साल 24 करोड़ 56 लाख रुपया विकास कार्यों पर खर्च किए जाने की सहमति बनी है। इस धनराशि से 4 दर्जन से ज्यादा हैंडपंप, तहसील पर एक शौचालय, मूत्रालय, नाला नाली निर्माण के अलावा भगत सिंह कॉलोनी में बरात घर का निर्माण कार्य कराया जाना प्रस्तावित है।

इन विकास कार्यों के लिए अलग-अलग सभासदों द्वारा प्रस्ताव पेश किए गए थे। विकास कार्यों की जरूरत के हिसाब से प्रस्तावों पर मुहर लगाई गई है। नगर पंचायत रविकांत अग्रवाल और अधिशासी अधिकारी लल्लन यादव ने सभी समाज सभासदों से कहा कि जब हम यह विकास कर आएंगे तो शायद अलग ही दिखेगा और इस कार्य को जल्द से जल्द पूरा कराने की कोशिश करेंगे, जिन लोगों ने अभी तक प्रस्ताव नहीं दिए हैं वह जल्द से जल्द प्रस्ताव पेश करें, जिससे उन्हें पास कर कर विकास कार्य शुरू किया जा सके। इस बोर्ड बैठक के दौरान सभासद ज्योति पाठक, रूप मनोहर गर्ग, उर्मिला देवी, अंकित पाराशर, बाबूलाल, संगीता सहित अन्य सभासद मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...