सादाबाद एसडीएम ने किया पेट्रोल पंपों का निरीक्षण:मिलावट, घटतौली की आशंका के चलते एसडीएम ने की जांच, दिए जरूरी निर्देश

सादाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मिलावट, घटतौली की आशंका के चलते एसडीएम ने अन्य अधिकारियों सहित पैट्रोल पंपों का निरीक्षण किया। संचालकों को जरूरी निर्देश देते हुए व्यवस्थाओं का जायजा लिया।

एसडीएम शिव सिंह, पूर्ति निरीक्षक डॉली शर्मा, बांट माप निरीक्षक गुलाब सिंह की टीम कस्बा और आसपास के कई पेट्रोल पंपों पर निरीक्षण के लिए पहुंची। इस दौरान सार्वजनिक सुविधाओं को लेकर संचालकों से पूछताछ की गई। घटतौली, मिलावट आदि को लेकर भी निरीक्षण किया गया। पेट्रोल पंप पर आग बुझाने के इंतजाम आदि का भी जायजा लिया गया।

वहीं एसडीएम ने कहा हम अपनी टीम के साथ इसलिए निरीक्षण कर रहे हैं ताकि लोगों को सही पेट्रोल मिल सके और कोई भी मिलावट वाली पेट्रोल डीजल आज किसी को ना मिल सके अगर हमें कोई सूचना देता है या कुछ बताता है तो हम उसके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करेंगे।

इसी को उद्देश्य रखते हुए हम अपनी टीम के साथ कस्बे के तमाम पेट्रोल पंप का निरीक्षण किया अगर कहीं कोई शिकायत मिलती है तो तत्काल प्रभाव से उस अधिकारी संबंधित कार्रवाई कराई जाएगी और लोगों को यह बताते हुए भरोसा दिलाते हुए यह भी कहा कहीं कोई शिकायत है तो वह हमें सूचित कर सकते हैं और उनका नाम गोपनीय रखा जाएगा

खबरें और भी हैं...