सादाबाद में विवाहिता को जहर देकर मार देने का आरोप:क्षेत्र के गांव कुरसंडा में करीब एक वर्ष पहले हुई थी अलीगढ़ क्षेत्र की युवती की शादी

सादाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

कुरसंडा की रहने वाली एक विवाहिता की आगरा के निजी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई थी। विवाहिता के पिता ने ससुरालीजनों पर गर्भवती बेटी को जहर देकर मार देने का आरोप लगाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हरमुख सिंह पुत्र ओमप्रकाश सिंह निवासी कैमथल, गोंडा अलीगढ़ ने शिकायत में बताया है कि उसने अपनी बेटी आरती की शादी 4 मई 2021 को कुंरसडा के रहने वाले युवक के साथ धूमधाम से की थी। विवाह में लाखों रुपए खर्च किया गया था। शादी के कुछ समय बाद से ही ससुराली जन विवाहिता को अतिरिक्त दहेज के लिए परेशान करने लगे। इसकी शिकायत आरती ने कई बार अपने मायके में की थी।

27 अप्रैल की सुबह आरती के ससुराल वालों ने हरमुख सिंह को फोन करके बताया कि उसकी बेटी की तबीयत खराब है। उसे उपचार के लिए आगरा ले जा रहे हैं। हरमुख सिंह अन्य कुछ लोगों के साथ बेटी को देखने आगरा पहुंचे तो, उसके शरीर पर चोट के निशान थे। चेहरा नीला पड़ा हुआ था। दोपहर को चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। आरती के पिता का आरोप है कि ससुरालीजनों ने दहेज की खातिर पांच माह की गर्भवती बेटी को जहर देकर मार दिया।

खबरें और भी हैं...