मिठाई की दुकान से लाखों की चोरी:छत की पटिया निकालकर दुकान में घुसे चोर, व्यापारियों ने पुलिस की कार्यशैली पर उठाया सवाल

सादाबाद8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सादाबाद के बिसावर में शनिवार की देर रात चोरों ने मिठाई की दुकान को निशाना बनाया और ताला तोड़कर दुकान से लाखों रुपये उड़ा दिये। दुकानदार रविवार को दुकान खोला तो सामान इधर-उधर बिखरा पड़ा था। यह देखकर उसके होश उड़ गये। चोरी की घटना थोड़ी देर में पूरे बाजार में आग की तरह फैल गयी और देखते ही देखते भारी संख्या में लोग वहां पहुंच गये। इस घटना से व्यापारियों ने पुलिस के प्रति नाराजगी जतायी।

भूदेव प्रसाद गर्ग की बिसावर बाजार में गर्ग कन्फेक्शनरी की नाम से दुकान है। रविवार को रात 10 बजे वह रोजाना की तरह ताला बंद करके घर आ गये। सुबह दुकान खोले तो उनको चोरी की जानकारी हुई। जिसके बाद वह दुकान की दूसरी मंजिल पर जाकर देखे तो जीने के छत की पटिया निकली हुई थी। चोर छत की पटिया उखाड़ कर अंदर घुसे। इसके बाद काउंटर के गल्ले में रखे करीब तीन लाख रुपये और दुकान का सामान उठा ले गये।

घटना की सूचना मिलने पर बिसावर चौकी इंचार्ज मौके पर पहुंचकर घटना का मुआयना किया और पीड़ित से पूरी जानकारी ली। इस चोरी की घटना से व्यापारियों और दुकानदारों में पुलिस-प्रशासन के खिलाफ काफी नाराजगी है।

चोरी की सूचना मिलने पर जुटी भीड़
चोरी की सूचना मिलने पर जुटी भीड़

व्यापारियों का कहना आए इस तरह की घटनाएं हो रही है और किसी न किसी के दुकान के ताले टूट रहे हैं, पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है। चोरों में पुलिस का कोई खौफ नहीं है। चोर दुकानों से ताले तोड़कर चोरी की घटना को अंजाम दे रहे हैं और पुलिस आराम से सो रही है।

मौके पर पहुंचे सादाबाद एसएचओ भी सूचना मिलने पर घटना स्थल पर पहुंचे. इस दौरान व्यापारियों ने एसएचओ से में पुलिस की गश्त बढ़ाने की बात कही। इसके साथ ही उन्होंने जल्द ही इस घटना को उजागर करने और चोरों को पकड़ने की मांग की। हालांकि पुलिस ने व्यापारियों से जल्द ही चोर को पकड़कर घटना को उजागर करने को और रात में गश्त बढ़ाये जाने का आश्वासन दिया।

खबरें और भी हैं...