सिकन्दराराऊ में खदेड़े गए उपद्रवी:नमाज के आधे घंटे बाद जुटने लगी भीड़, बिना अनुमति के विरोध-प्रदर्शन करने पर हिरासत में 8 लोग

सिकन्दराराऊ4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हाथरस के सिकंदराराऊ में जुमे की नमाज के बाद पुरदिलनगर अम्बेडकर तिराहे के पास मुस्लिम समुदाय के लोगों ने नारेबाजी शुरू की, जिनको पुलिस ने समझा-बुझाकर वापस भेजा। इसी बीच नारेबाजी के विरोध प्रदर्शन की कोशिश में जुटे कुछ उपद्रवियों को पुलिस ने खदेड़ दिया। पुलिस के अनुसार बिना अनुमति के विरोध प्रदर्शन करने वाले 8 लोगों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने बताया कि फिलहाल स्थिति सामान्य है।

सिकन्दराराऊ कोतवाली क्षेत्र के कस्बा पुरदिलनगर अम्बेडकर तिराहे पर नमाज के करीब आधा घण्टा बाद बिना अनुमति के कुछ लोग नूपुर शर्मा का विरोध करते हुए नारेबाजी करने लगे। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुँचकर विरोध प्रदर्शन कर नारेबाजी करने वाले लोगों को समझा-बुझाकर वापस भेजने का प्रयास किया। लेकिन विरोध बढ़ता देख पुलिस ने उपद्रवियों को खदेड़ दिया। इस दौरान 8 व्यक्तियों को हिरासत मे लिया गया है। पुलिस द्वारा अग्रिम आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। मौके पर जिलाधिकारी, एसपी व उच्चाधिकारी सहित पुलिस बल मौके पर मौजूद रहा।

खबरें और भी हैं...