सिकन्दराराऊ में धार्मिक स्थल में फेंके ईंट-पत्थर, तोड़फोड़:विरोध करने पर की मारपीट, पीड़ित ने थाने में शिकायत कर कार्रवाई की मांग की

सिकन्दराराऊ, हाथरस10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सिकन्दराराऊ क्षेत्र गाँव कपसिया में किसी बात को लेकर पड़ोसी दबंगों ने धार्मिक स्थल में तोड़फोड़ की। ईट व पत्थर फेंके। पीड़ित ने विरोध किया तो गाली दी। पीड़ित ने शिकायत कोतवाली सिकन्दराराऊ पुलिस से की है।

सिकन्दराराऊ क्षेत्र के गाँव कपसिया में हरीसिंह पुत्र परसादीलाल जाटव ने कोतवाली प्रभारी को बताया कि पड़ोसी प्रमोद कुमार पुत्र सुखदेव लोधे राजपूत रोजाना मेरे घर के सामने लधुशंका करता है। मना करने पर घर के सामने लगे नल को तोड़ दिया है। वहीं घर के सामने मंदिर भी है, जिसमे तोड़फोड़ भी की है।

आज सुबह करीव 8 बजे मैं अपने खेत पर था, तभी एकराय होकर प्रमोद पुत्र सुखदेव लोधे राजपूत व मंजू, भोगन्द्री, उसका पति बीरू निवासी मण्डलपुर अलीगढ़ ने पहले तो मन्दिर पर ईंट--पत्थर फेंके। फिर तोड़फोड़ की। विरोध करने पर सभी ने लाठी--डंडे से मारपीट की। जिससे हमें चोटें आई हैं, जिसकी शिकायत सिकन्दराराऊ पुलिस से की है। पीड़ित का कहना है कि दबंग जान से मारने की भी धमकी देते हैं। वहीं पुलिस का कहना है कि मामले की जाँच कर कार्यवाही की जाएगी।

खबरें और भी हैं...