सिकन्दराराऊ एसडीएम की चेतावनी:दो दिन में अतिक्रमण नहीं हटाया तो चलेगा बुलडोजर

सिकन्दराराऊ, हाथरस9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सिकन्दराराऊ उप-जिलाधिकारी ने नगर के बाजार में भ्रमण किया। उन्हें सड़क पर अतिक्रमण दिखा। दुकानदार सड़क तक सामान फैलाकर रखे हुए थे। उन्होंने अतिक्रमणकारियों को अतिक्रमण हटाने के लिए दो दिन की मोहलत दी है। मंगलवार को नगर के बाजार में अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया जाएगा।

सिकन्दराराऊ के बाजार के अंदर लंबे अरसे से अतिक्रमणकारियों पर कोई कार्रवाई नहीं हुई है। जिसके चलते अतिक्रमणकारियों के हौसले बुलंद हैं। उन्होंने दुकानों के काफी आगे तक पक्के निर्माण करके सड़क को भी घेर लिया है। जिससे बाजार की सड़कें बेहद संकरी हो गई हैं। रास्ता रोककर ठेले वाले खड़े रहते हैं। जिससे राहगीरों को आवागमन में भारी परेशानी का सामना करना पड़ता है। बाजार में हर समय जाम के हालात बने रहते हैं।

सार्वजनिक भूमि से स्थायी एवं अस्थायी अतिक्रमण ध्वस्त करने के लिए अभियान चलाया जा रहा है। उप-जिलाधिकारी अंकुर वर्मा के निर्देशन में अतिक्रमणकारियों पर लगातार शिकंजा कसा जा रहा है। फिर भी अतिक्रमण पूरी तरह से नही हटा है। पुरदिल नगर के बाजार में प्रशासन द्वारा बुलडोजर चलाकर कार्रवाई की गई।

शुक्रवार को सिकंदराराऊ में जीटी रोड पर शनिवार हटाया गया था। उप-जिलाधिकारी अंकुर वर्मा ने नगर के मंडी गांधी गंज, चूड़ी मार्केट, तिराहा बाजार, बड़ा बाजार, राठी चौराहा, पुरानी सब्जी मंडी रोड पर भ्रमण करते हुए अतिक्रमण का जायजा लिया। दुकानदारों को अपने अतिक्रमण स्वयं हटाने के लिए दो दिन की चेतावनी दी है। उन्होंने कहा है कि मंगलवार को बाजार में व्याप्त अतिक्रमण को ध्वस्त किया जाएगा, जिसने अमल नहीं किया उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

खबरें और भी हैं...